सतना कलेक्टर ने SKOTCH AWARD जीता !

सतना ने रचा इतिहास अंततः सतना ने जीता स्कॉच अवार्ड। सतना को मिले 3599 वोट। अपने निकटतम प्रतिद्वंदी प्रकाशम आंध्र प्रदेश से 928 वोट से आगे रहे सतना जिला , स्कॉच अवार्ड के 17 साल के इतिहास में यह वोटिंग अब तक कि सर्वाधिक वोटिंग मानी गई।

इससे पहले ये हुआ

सतना कलेक्टर डॉक्टर सतेंद्र सिंह को SKOTCH AWARD दिलाने के लिए वोट करने की प्रक्रिया जारी हो गई है इन दिनों कलेक्ट्रेट से जुड़े कर्मचारी लगातार इस प्रक्रिया को आगे बढ़ाने में जुटे है सभी को दो तरह की चिंता है एक तो अवार्ड कैसे मिले और अगर ना मिले तो साहब से कैसे बचें,इस बीच खबर है कि सतना कलेक्टर को सबसे ज्यादा वोट मिले है ।
अवार्ड पाने के लिए कितनी मशक्कत करनी पड़ती है? यह तो लगभग सभी लोग समझते हैं लेकिन अगर एक सरकारी अधिकारी को अवार्ड लेना है तो मामला थोड़ा आसान हो जाता है, क्योंकि बस अधीनस्थ अधिकारी और कर्मचारियों को एक मैसेज ही तो फॉरवर्ड करना है और फिर अवार्ड पक्का, कुछ ऐसा ही हो रहा है इन दिनों सतना में जहां सतना कलेक्टर प्रतिष्ठित अवार्ड “SKOTCH” लेने का मन बना चुके हैं चर्चा यह भी है कि मौखिक रूप से सभी अधीनस्थ कर्मचारियों को इस बात के लिए निर्देशित कर दिया गया है कि ज्यादा से ज्यादा उन्हें वोट करवाएं और अवार्ड दिलवाए

यह है वह वायरल मैसेज

District Collector/ District Magistrate Office, Satna (M.P) has been nominated for the very prestigious “Skotch Award” in the Category of District Governance among the 60 shortlisted Districts of the country for Development of School Campus, Construction of Approach roads and boundary walls, Electrification of Class rooms etc. Kindly Vote in huge numbers to encourage and motivate my entire team which has been working round the clock for the better future of Satna District.

वोट करने की प्रक्रिया निम्नानुसार है:-


1) सबसे पहले vote.skoch.in पर जाए।
2) फिर स्क्रीन के ऊपर राइट साइड में क्लिक करने पर रजिस्टर करने का ऑप्शन आएगा।
3) फिर अपने ई-मेल आई डी और मोबाइल नम्बर से रजिस्टर कीजिए, मोबाइल नम्बर वेरीफाई करने के लिए 1 ओ.टी.पी आपके मोबाइल नंबर पर आएगा उसे validate करे।
4) इसके बाद एक्टिवेशन लिंक आपके रजिस्टर ई-मेल आई डी पर जाएगी वहाँ जाकर लिंक पर क्लिक करना है।
5) एक्टिवेशन लिंक आपको स्कॉच अवार्ड की वेबसाइट पर ले जाएगा इसके बाद नीचे वोट GROUP ‘A’ का ऑप्शन आएगा वहाँ पर क्लिक करे।
6) अब आप वोटिंग स्क्रीन पर पहुंच गए है।
7) लिस्ट में 9 नम्बर पर या उपर सर्च बॉक्स में सतना लिखने पर कलेक्टर आफिस सतना आ जायेगा।
8) अब आप वोट पर क्लिक करके अपना वोट डाल सकते है।
9) वोट को ट्विटर पर शेयर जरूर करे तभी आपका वोट काउंट होगा, ट्विटर की आई डी सिर्फ मोबाइल नंबर और एक पासवर्ड से बनाई जा सकती है।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button