लाक डाउन में बेरोजगार युवक बने अपराधी

सतना : लॉक डाउन में बन गए थे लुटेरे आधा दर्जन युवकों का बनाया था गिरोह दो महीने में इलाहाबाद से कटनी तक कि 18 लूट अवैध हैैथियार के साथ चार आरोपी गिरफ्तार लूट की  50 हजार रकम हुई बरामद।

करोना से बचाव के लिए हुआ दो महीने का लॉक डाउन अब बुरे रुझान लेकर लोट रहा है । संक्रमण और मौत का आंकड़ा भले कम नही हुआ लेकिन लॉक डाउन ने नशे के आदी युवकों को लुटेरा बना दिया। जी हाँ सतना पुलिस ने इसे ही लूट गिरोह के चार आरोपियों को हिरासत में लिया है जो सभी रीवा के रहने वाले है और पेशे से किराना दुकान, आटो टैक्सी चलाते थे लेकिन लॉक डाउन में पैसो की समस्या और नशे की लत ने इन्हें लुटेरा बना दिया ।लॉक डाउन के दरमियान 6 लोगो के इस नवागत गिरोह ने इलाहाबाद से कटनी तक 18 लूट की वारदात को अंजाम दिया है आरोपियों के पास से भारी मात्रा में लूट के हथियार और लूट की रकम बरामद की गई है।

कहते है बुरे काम का बुरा नतीजा  सो अब लॉक डाउन में प्रोटोकाल का पालन  करने वाले के बजाय पैसो की लालच में लूट करने वालो का अब लॉकप डाउन हो गया है जी है सतना पुलिस को एक बार फिर लॉक डाउन में बड़ी सफलता हासिल हुई है जहाँ लूट के आधा दर्जन गिरहोह के चार सदस्यों को लूट में प्रयोग किये जाने वाले हथियार और लूट की गई रकम के साथ गिरफ्तार किया है।गिरोह के दो सदस्य अभी भी फरार है जिनकी पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुटी है।हैरान कर देने वाली बात ये है कि इनमे से सभी आरोपी किराना दुकान तो कोई आटो और टैक्सी चलाते थे जाहिर है लॉक डाउन से बेरोजगार हो इस गंदे धंदे पर उतर आए थे जो अब सतना पुलिस की गिरफ्त में है।

यह भी पढ़े :  सतना : मजदूरों से भरी ट्रेन में जमकर मारपीट

AAD

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button