पुजारी की हत्या के बाद सतना में प्रदर्शन

सतना 11 अक्टूबर। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा ने राजस्थान मे मंदिर पुजारी की निर्मम हत्या के खिलाफ वहा के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूका। भाजयुमो कार्यकर्ताओ ने रविवार  को गहलोत सरकार की अर्थी निकालकर स्थानीय सेमरिया चैराहे मे पुतले को आग के हवाले किया।
राजस्थान मे तो कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है वहा बलत्कार एवं हत्याओ की घटनाये हो रही है। राजस्थान के करौली जिले के बुकना गांव मे मंदिर के गरीब पुजारी को जिन्दा जला दिया गया जो कि जघन्य अपराध है। भाजयुमो के जिलाध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि इस तरह के अपराध पर कांग्रेस पार्टी के नेता आखिर चुप्पी क्यो साधे है बात-बात पर आन्दोलन का स्वांग रचाने वाले कांग्रेसी साधु संतो के उत्पीड़न पर कुछ क्यो नही बोल रहे है। श्री सिंह ने कहा कि राजस्थान मे जिस प्रकार से मंदिर के पुजारी की जलाकर निर्मम हत्या की गई वह अछम्य अपराध है। जिन राज्यो मे कांग्रेसी सरकारे है चाहे वो महाराष्ट्र हो अथवा राजस्थान हो वहा साधु संतो का कत्लेआम किया जाता है। लेकिन तथाकथित सकुलर दल चुप्पी साधे रहते है आखिर यह दोहरा रवैया क्यो है।
भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा मंदिर के पुजारी की निर्मम हत्या का पुरजोर विरोध करता है हम साधु संतो का अपमान बर्दाश्त नही करेगे इस प्रकार की हत्याए कलंकित करने वाली है इस घटना ने कांग्रेस पार्टी के काले चेहरे को बेनकाब किया है। भाजयुमो जिलाध्यक्ष ऋषभ सिंह ने कहा कि पुजारी के हत्यारो को सख्त सजा मिले और उस गरीब परिवार को राजस्थान सरकार द्वारा 1 करोड़ मुआबजा दिया जाए और सुनिश्चित किया जाये की इस प्रकार के जघन्य अपराध रोके जायेगे

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button