पति और बेटी की मौत के बाद माँ ने लगाया मौत को गले SATNA NEWS

सतना 5जनवरी। पति और चार वर्षीय पुत्री की मौत का खुलासा अभी हुआ नही था। की पत्नी ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिले के अमरपाटन थाना के बर्रेह गांव मे महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतिका रेनू पटेल निजी नर्सिंग होम मे नर्स थी ।

मृतिका पति और चार वर्षीय पुत्री के साथ सतना के बांधवगढ़ कॉलोनी में रहती थी 8 दिसंबर को मृतिका नाइट ड्यूटी में जब चली गई थी। रात को पति विपिन पटेल ने चार वर्षीय बेटी को जहर खिलाने के बाद स्वयं जहर खाकर जान दे दी थी। मृतिका रेनू जब सुबह घर लौती तो आवाज देने और खटखटाने पर दरवाजा नहीं खोला तो आसपास के लोगों ने कोशिश कर दरवाजा खोला तो अंदर विपिन और पुत्री मृत अवस्था में मिले। कोलगवां थाना पुलिस को सूचना दी गई पुलिस मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर चार्ज कर रही है।

मृतिका के पति ने बेटी के साथ जहर खाकर किन कारणों के चलते अपनी जान दी यह भी अभी तक अज्ञात नहीं हो पाया है। मृतिका का ससुराल इटमा गांव में है। पति और बेटी की मौत के बाद वह अपने मायके बर्रेह गांव में रहती थी। कहा जा रहा है कि पति और बेटी की मौत के सदमे थी यही कारण है की फांसी लगाकर अपनी जान दे दी ।फिलहाल अमरपाटन थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button