दुर्घटना में पांव गवां चुके भाई के लिए बहन ने मांगी मदद SATNA NEWS

सतना 29 दिसम्बर। सड़क दुर्घटना में घायल भाई के इलाज को लेकर एक बहन बेहद परेशान है. उसने मदद के लिए गुहार लगाई है.12 दिसंबर 20 को बस पलटने की घटना में कोलगवां थाना क्षेत्र के मारुति नगर में बड़े हनुमान जी मंदिर के पास रहने वाले प्रदीप गौतम उम्र 25 वर्ष पिता रामजस गौतम सहित परिवार के 13 सदस्य घायल हो गए थे।

प्रदीप गौतम को जबलपुर हॉस्पिटल रिसर्च सेंटर जबलपुर मे भर्ती किया गया था डॉ अभय श्रीवास्तव द्वारा उनकी सर्जरी की गई इस दौरान उनका एक पांव काटना पड़ गया। उनकी बड़ी बहन सोनम शुक्ला ने बताया है कि हालत बहुत अच्छी नहीं है, इलाज में अत्यधिक खर्च हो रहा है. उन्होंने बताया कि पांच बहनों में प्रदीप इकलौते भाई हैं. प्रदीप की दो पुत्रियों में बड़ी डेढ़ वर्ष की है. छोटी पुत्री अभी सिर्फ 1 महीने की है. परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत मजबूत नहीं है. प्रदीप के पास आय के स्थाई साधन भी नहीं है।

सोनम शुक्ला ने बताया कि उपचार के लिए चिकित्सकों द्वारा 6 से 8 लाख रुपए का अनुमानित खर्च बताया गया है. उन्होंने समाजसेवियों, जागरूक नागरिकों, जनप्रतिनिधियों, व्यापारियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों सहित समाज के विभिन्न वर्गों से विनम्र अपील करते हुए भाई के इलाज के लिए सहायता मांगी है. इच्छुक व्यक्ति, संस्था, संगठन उनसे सीधे मोबाइल नंबर 98718 76202 पर संपर्क कर सकते हैं.

संवाददाता नरेंद्र कुशवाहा

संवाददाता सतना न्यूज डॉट नेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button