चित्रकूट विधायक की धमकी इन्हें दो काम

सतना चित्रकूट विधायक चित्रकूट नीलांशु चतुर्वेदी ने किया हनुमान धारा रोपवे का निरीक्षण करते हुए दामोदर रोपवे कंपनी द्वारा निर्माण कराए गये रोपवे की कमियों को दुरुस्त कराने के निर्देश दिए,रोपवे मैनेजमेंट को सख्त निर्देश स्थानीय युवकों को रोजगार दिया जाए अगर स्थानीय युवाओं को रोजगार नहीं दिया गया तो कंपनी मे ताला लगा कर सभी कर्मचारियों को कलकत्ता भेजेंगे, स्थानीय 9 लोगों को रोपवे कंपनी द्वारा काम से निकाले जाने पर आक्रोशित विधायक ने आज रोपवे कम्पनी के अधिकारी को जमकर सुनाए और अधूरी तैयारियों से रोपवे चलाने का प्रयास न करें रोपवे मैनेजमेंट, श्रद्धालुओ की सुरक्षा से कोई समझौता नही,स्थानीय युवाओं को रोजगार नही तो कलकत्ता जा कर रोपवे चलाये कम्पनी।

कांग्रेस के चित्रकूट विधायक नीलांशू चतुर्वेदी की एक वीडियो सामने आया है जिसमे रोपवे कर्मचारियों को धमकाते नजर आये है रोपबे में लोकल ही लोग काम करेगे बाहर से लोग आ कर नोट छापेंगे और यहां का लडका भीख मांगेगा। हनुमान धारा रोपबे में सिर्फ़ चित्रकूट क्षेत्र के ही लोग काम करेंगे यहां सरकारों का फर्क नहीं पड़ता कलेक्टर एसपी एसडीएम किसी का भी फर्क नहीं है यहां बडे़ बडे़ लोगों ने उद्घाटन किया फर्क नहीं पड़ता रोपवे तभी चलेगा जब मेरी बातें मानी जाएंगी अपने मालिक को बोलो आके मिले तीन दिन का समय है। एकादशी के दिन ताला ठोक दूंगा। और तुम सब को कलकत्ता भेज दूंगा।

सतना सांसद गणेश सिंह के उद्घाटन से नाराज दिखे विधायक

सतना गत दिनों चित्रकूट के हनुमान धारा में सांसद गणेश सिंह के द्वारा दमोदर रोपवे का उद्घाटन किया था। उद्घाटन कार्यक्रम में कलेक्टर, एसपी, एसडीएम, सीएमओ एवं दमोदर रोपवे के अधिकारी मौजूद थे। लेकिन प्रशासन ने क्षेत्रीय विधायक को उद्घाटन कार्यक्रम में बुलाना उचित नहीं समझा इसी बात से नाराज चल रहे विधायक ने शुक्रवार को हनुमान धारा पहुंच कर रोपवे कर्मचारियों को चेतावनी दी। विधायक के करीबी सूत्रों की माने तो हनुमान धारा राजघराने का है। रोपवे की सौगात भी चित्रकूट विधायक के प्रयास से ही मिली है लेकिन सत्ता के चले जाने से उद्घाटन कार्यक्रम में विधायक की अनदेखी की गयीं है जिससे कांग्रेस विधायक नाराज चल रहे है।

अपने अपने लडके भरने की होड़

रोपवे कर्मचारी की माने तो 90% कर्मचारी क्षेत्रीय ही रहेंगे लेकिन कांग्रेस और भाजपा के लोगों के कारण मोहोल खराब हो रहा। क्षेत्रीय विधायक कांग्रेस के है तो कांग्रेस के लोग अपने लडकों को नौकरी में रखना चाहते हैं वहीं भाजपा के कुछ क्षेत्रीय नेता अपने लडकों को नौकरी दिलाने की सिफारिश कर रहें हैं।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button