ऑल्टो कार आ रही है नए रूप में, पहली झलक ने बनाया लोगों को दीवाना

ऑल्टो car is coming in a new look, the first

नई दिल्ली
यह कोई रहस्य नहीं है कि सुजुकी नई पीढ़ी की ऑल्टो पर काम कर रही है, और कुछ समय से अफवाहें फैल रही हैं। यह एक एंट्री लेवल हैचबैक है जो भारत में बेहद लोकप्रिय है।

अब पता चला है कि कंपनी सुजुकी ऑल्टो 2021 को जापान में अगले कुछ महीनों में लॉन्च करने वाली है। लॉन्चिंग से पहले इस ऑल्टो कार की कुछ डिटेल्स इंटरनेट पर लीक हुई थीं। जनवरी 2022 में उठ सकता है पर्दा
इस नई का अनावरण जनवरी 2022 में हो सकता है।

हालांकि, इस संबंध में कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक टाइम या तारीख नहीं बताई गई है। यह इस कार का 9वां जेनरेशन मॉडल होगा। इस कार में लाइट वेट HEARTECT प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया जाएगा। जिसका इस्तेमाल भारत में मारुति सुजुकी एस-प्रेसो और वैगन आर में किया जा चुका है।

ऑल्टो कार आ रही है नए रूप में, पहली झलक ने बनाया लोगों को दीवाना

पहले से बेहतर है
लीक हुई तस्वीर नई को पहले से बेहतर लुक के साथ बाजार में आती दिख रही है। कार का बॉक्स के आकार का लंबा स्टांस पहले जैसा ही दिखता है. इस हैचबैक को डुअल टोन कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। कार 7 स्पोक व्हील्स से लैस है।

10 लाख से कम कीमत पर आ रही है 7 सीटर यह कार, पढ़िए माइलेज और फीचर्स

सभी नए इंटीरियर
नई खास बात यह है कि कंपनी इसे पूरी तरह से नए इंटीरियर के साथ लॉन्च करने वाली है। कार के सेंट्रल कंसोल में छोटे इंफोटेनमेंट सिस्टम, वर्टिकली स्टैक्ड एयर कॉन्वेंट, नए एसी बटन जैसे कई नए फीचर होंगे।   

नई ऑल्टो (ऑल न्यू ऑल्टो 2022) मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील के साथ आएगी। ऑल्टो हैचबैक भारत में सबसे ज्यादा खरीदी जाने वाली कारों में से एक है। कंपनी इस लीक हुए मॉडल को जनवरी 2022 में जापान में लॉन्च कर सकती है।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button