Rewa News: रीवा की लुटेरी दुल्हन फरार, डेढ़ लाख देकर सीकर के दूल्हे से रीवा में तय हुआ था रिश्ता

Rewa News Today: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूल्हे पक्ष को सिर्फ लड़की का नाम और फोन नंबर ही पता होता है. उन्हें यह भी नहीं पता कि शादी किस मंदिर में हुई थी। शादी के बाद दुल्हन रीवा रेलवे स्टेशन से फरार हो गई। लड़कों ने कहा कि दुल्हन के माता-पिता और पंडित सहित बिचौलिआ फरार हैं। सबका मोबाइल बंद है। राजस्थान के सीकर जिले का एक दूल्हा धोखाधड़ी का शिकार हुआ है.

Photo By Google

Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा में शादी के लिए राजस्थान से गए दूल्हे की दुल्हन शादी के महज चार घंटे बाद ही भाग गई. बिचौलिए ने शादी के लिए लड़की के परिवार से डेढ़ लाख रुपये लिए। राजस्थान के सीकर में रहने वाली महिला के भाई कैलाश चंद्र वर्मा की शादी नहीं हो रही थी। छह माह पूर्व महिला की रीवा के एक लड़की से दोस्ती हो गई। लड़की जल्द ही अपने परिवार के सदस्यों के साथ घुल मिल गयी। लड़की महिला के भाई से शादी करने की बात करती है। यहीं से शुरू होती है ठगी की साजिश।

Photo By Google

Rewa News: युवक ने महिला को पांचों लड़कियों की तस्वीर दिखाई। महिला को कोई लड़की पसंद आती है तो युवक का कहना है कि लड़की गरीब परिवार की है। उसने लड़की का नाम शिवानी बताया। उसने महिला से कहा कि इस शादी पर डेढ़ लाख रुपये खर्च करेंगे। महिला मान गई। परिवार के राजी होने के बाद शादी की तारीख 20 सितंबर तय की गई। इस बीच बिचौलिए ने कहा कि लड़की के परिवार वाले शादी के खिलाफ हैं.

Photo By Google

Rewa News: ऐसे में शादी मंदिर में ही करनी चाहिए। उसके बाद बिचौलिए ने डेढ़ लाख रुपये ले लिए। तब जाकर लड़की के परिजन भी तैयार हो गए। लड़की के माता-पिता की शादी एक पंडित की उपस्थिति में की जाती है। शाम को दूल्हा, दुल्हन, और भाभी दुल्हन की मां के साथ एक ही ऑटो में रेलवे स्टेशन के लिए निकले. दुल्हन की मां बस स्टैंड पर उतर गई। इसके बाद दुल्हन रेलवे स्टेशन से भाग गई।

इसे भी पढ़े-Rewa News: व्हाट्सएप डीपी में कलेक्टर रीवा की फोटो लगा कर मांगे जा रहे थे रुपए

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button