Rewa News: व्हाट्सएप डीपी में कलेक्टर रीवा की फोटो लगा कर मांगे जा रहे थे रुपए

Rewa News Today: टेक्नोलॉजी(Technology) इन दिनों जितनी सुविधाजनक हो रही है उतनी ही हमारे लिए खतरनाक(Danger) भी साबित हो रही है। हर पल यह डर सताता रहता है कि कहीं कोई हमारी व्यक्तिगत जानकारी(Personal Information)  का इस्तेमाल न कर ले। कोई कहीं हमारे  बैंक खाते(Bank Account) की चोरी(Burglary) ना कर ले। ऐसी आशंका बनी रहती है क्योंकि ऐसा हर दिन होता है। इस बार ऐसा ही वाकया रीवा में सामने आया है।

Rewa News: व्हाट्सएप डीपी में कलेक्टर रीवा की फोटो लगा कर मांगे जा रहे थे रुपए
Photo By Google

Rewa News: इधर, डीएम मनोज पुष्पा की डीपी(DP) को वाट्सएप(Whatsupp) पर लगाकर लोगों से पैसे मांगे जा रहे थे. मामले की जानकारी में आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने साइबर टीम(Cyber Team) को जांच के आदेश दिए हैं.

Photo By Google

सार्वजनिक कराई गई सूचना

Rewa News: कलेक्टर मनोज पुष्पा ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस अधीक्षक(Police Officer) को दी। इसके बाद एसपी ने घटना की जांच शुरू की। वहीं, कलेक्टर(Collector) द्वारा जनसंपर्क विभाग के माध्यम से मामले की जानकारी सार्वजनिक की गई है. 

Photo By Google

बताया जाता है कि जिस नंबर से कलेक्टर का फर्जी अकाउंट(Fake Account) बनाया गया, वह किसी सैयद के नाम से ट्रूकॉलर(Truecaller) में रजिस्टर्ड लगता है. आरोपी ने अब कलेक्टर की तस्वीर(Photo) हटाकर दूसरी तस्वीर लगाई है। फर्जी अकाउंट किसने बनाया इसकी जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़े-Rewa News : फर्जी जेल प्रहरी गिरफ्तार , कफ सिरप के गोरख धंधे में था लिप्त !

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button