Rewa News: यहां एक ही परिवार की तीन महिला जीत गई चुनाव, बन गई निगम की पार्षद

Published By Sunil-  Rewa News: रीवा में हुए नगर निकाय चुनाव में महिलाओं ने जीत हासिल की है. नगर पालिका में 45 वार्डों में से 27 महिलाएं पार्षद बनी हैं। इन महिलाओं में 3 महिलाएं एक ही परिवार की हैं। जो शहर के विभिन्न वार्डों से चुनाव जीतकर पार्षद बने। एक और खास बात यह है कि इन तीनों महिलाओं ने बीजेपी उम्मीदवारों को हराकर चुनाव जीता था.

Rewa News:

इन तीनों महिलाओं के बीच भाभी और सास का रिश्ता है। और अब तीनों एक साथ रीवा नगर परिषद में पार्षद बनकर जाएंगे। एक ही परिवार की तीन महिला पार्षदों में से दो ने कांग्रेस के टिकट पर और एक ने निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़ा। लेकिन चर्चा है कि एक निर्दलीय उम्मीदवार भी कांग्रेस को समर्थन दे सकता है.

Rewa News: यहां एक ही परिवार की तीन महिला जीत गई चुनाव, बन गई निगम की पार्षद
photo by google

Rewa News:

भरी metro के अंदर रील्स बनाने की सनक पड़ी महंगी! अब बड़ी मुसीबत में फंसी यह लड़की

शहर के वार्ड नंबर 23 से नवनिर्वाचित कांग्रेस प्रत्याशी रफीकुन शहनाज अंसारी, वार्ड संख्या 25 से नवनिर्वाचित कांग्रेस प्रत्याशी रफीकुन शहनाज अंसारी और वार्ड संख्या 30 से निर्दलीय उम्मीदवार रुकसाना बेगम ने रीवा नगर पार्षद पद पर जीत हासिल की.

Rewa News:

शहनाज अंसारी और जरीना बेगम एक भाभी का रिश्ता साझा करते हैं जबकि रुकसाना बेगम रफीकुन शहनाज अंसारी की सास हैं जो जरीना बेगम की रिश्तेदार भी हैं। इस तरह शहर के वार्ड नंबर 23, 25 और 30 से भाभी व सास-बहू के तीन पार्षद बनाए गए हैं. एक ही परिवार की तीन विजयी महिलाएं न केवल शहर के विभिन्न वार्डों से चुनाव लड़ रही पार्षद बनीं, उन्होंने भाजपा के उन उम्मीदवारों को हराया जो उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी थे।

बेगम ने रीवा नगर पार्षद पद पर जीत हासिल की.
photo by google

इसे भी पढ़े-Rewa News: बारिश बांधना क्या होता है- क्या रीवा में जादूगर आनंद ने बारिश बांध ली है? ऐसा सचमुच होता है!

रुकसाना शहनाज अंसारी ने वार्ड 23 से भाजपा के शिव पांडे को 641 मतों से हराया। वार्ड नंबर 25 से जरीना बेगम ने बीजेपी उम्मीदवार सुधा तिवारी को 71 वोटों से और रुकसाना बेगम ने वार्ड नंबर 30 से बीजेपी उम्मीदवार नेता को 170 वोटों से हराया.

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button