Rewa news: दोस्त के साथ मंदिर आई किशोरी के साथ आधा दर्जन बदमाशों ने किया गैंगरेप, मारपीट कर मोबाइल और सामान छीना

Rewa news today: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र से एक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां अष्टभुजी माता मंदिर में दोस्त (friend) के साथ आई किशोरी के साथ मारपीट कर उसका मोबाइल (Mobile) व पायल लूट लिया गया। पुलिस ने इस घटना में दो आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।रीवा जिले के नायगरी थाना क्षेत्र के अष्टभुजी  मंदिर में दोस्त (friend) के साथ आई किशोरी के साथ आधा दर्जन युवकों ने दुष्कर्म किया. उन्होंने बच्ची को कचरे में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया, फिर उसकी पिटाई कर उसका पायल और मोबाइल फोन (mobile phone) छीन लिया और फरार हो गए. इस दुखद घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी. आरोपी मौके से फरार हो गया।

Photo By Google

एक घंटे तक दरिंदगी करते रहे बदमाश
Rewa news: एक किशोरी अष्टभुजी माता मंदिर में अपनी सहेली के साथ दोपहर की सैर के लिए आई थी। मंदिर में दर्शन करने के बाद पास में बैठकर बातें कर रहे थे, तभी आधा दर्जन युवक पहुंचे। आरोपी उन्हें धमकाते रहे और युवती को युवक के सामने घसीटते रहे। उस वक्त आधा दर्जन युवकों ने एक-एक कर पीड़िता को परेशान किया.

Rewa news: आरोपी ने करीब एक घंटे तक उसे बंधक बनाए रखा। उनके चंगुल में फंसी लड़की और उसकी सहेली ने आरोपियों से रहम की भीख मांगी लेकिन उन्होंने कोई दया नहीं दिखाई। आरोपितों की दुर्दशा यहीं नहीं रुकी। घटना के बाद उसने लड़की के साथ मारपीट की और उसका मोबाइल और यहां तक ​​कि पायल भी छीन लिया। बाद में उन्हें धमकाया और मौके से फरार हो गए।

Photo By Google

पुलिस ने दर्ज किया मामला
Rewa news: दुर्भाग्यपूर्ण पीड़ित और उसके दोस्त (friend) ने किसी तरह बाहर आकर पुलिस को सूचना दी। नायगरी पुलिस एसडीओपी SDOP नवीन दुबे के साथ तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी और उन्हें लेकर आई। पीड़िता की हालत बिगड़ने पर उसे इलाज के लिए अस्पताल (hospital) ले जाया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376डी, 395, 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े- Satna News: स्कूल बसों में सुरक्षा के सभी मापकों की पूर्ति करायें- कमिश्नर, कलेक्टर एसपी को दिये निर्देश

दो गिरफ्तार, बाकियों की तलाश में जुटी पुलिस
Rewa news: इस भीषण घटना की पीड़िता आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट (Report) लिखने को भी तैयार नहीं थी. आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बाद में पुलिस ने उन्हें आश्वस्त किया। एसडीओपी (SDOP) ने खुद उनसे बात की और आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद पीड़िता शिकायत करने को तैयार हो गई। पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर लिया। आरोपियों की संख्या 6 थी, जिसमें से पुलिस ने दो आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है. गांव की तलाश की जा रही है।

Article By Sipha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button