Rewa News : भिड़ंत के बाद बस और डम्पर में लगी आग, 12 यात्री घायल

Rewa News In Hindi : 04 जनवरी (हि.स.)। जिले के अतरैला थाना क्षेत्र अंतर्गत पनवार सीमा पर ग्राम शिवपुर चौराहा के पास मंगलवार को एक यात्री बस और डम्पर के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। स्थानीय लोगों ने बस में सवार यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला। इस हादसे में 12 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

Rewa News : भिड़ंत के बाद बस और डम्पर में लगी आग

पुलिस के अनुसार, महाकाल ट्रैवल्स की बस क्रमांक एमपी-17, पी 1072 मंगलवार को रीवा से बरगढ़ की ओर जा रही थी। इसी दौरान दोपहर करीब साढ़े 12 बजे दूसरी तरफ से आ रहे बालू से लदे हाइवा डम्पर की बस से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद बस और डम्पर दोनों में आग लग गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने ही बस में सवार यात्रियों को बाहर निकाला और सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

Rewa News : सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। आग पर काबू पाने के लिए तत्काल दमकल को मौके पर बुलाया गया। तीन दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद दोनों वाहनों में लगी आग पर काबू पाया।

भोपाल के शातिर बदमाश पप्पू चटका का सतना जेल से वीडियो वायरल, खुद को बता रहा है किंग

क्षेत्र के एसडीओपी समर सिंह परिहार ने बताया कि ट्रक और डंपर की सीधी भिड़ंत हो जाने के कारण दोनों में आग लग गई थी। इस हादसे में 12 यात्री घायल हुए हैं, जिन्हें सामान्य चोट आई थी, प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है। आग लगने से ट्रक का अगला हिस्सा और बस के सामने की सीट जलकर खाक हुई है। यात्रियों को आगजनी से कोई नुकसान नहीं हुआ है। बस का फिटनेस तत्काल प्रभाव से रीवा Rewa News आरटीओ के द्वारा निरस्त कर दिया गया है तथा बस का परमिट भी निलंबित किया गया है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button