Bjp Leader ने अपनी ही माँ और बहु को पीटा, 38 दिन बाद वीडियो वायरल

Rewa News In Hindi : रीवा में भाजपा नेता (Bjp Leader) द्वारा दो महिलाओं को पीटने का वीडियो वायरल(Video Viral) हुआ है. वीडियो में भाजपा नेता (Bjp Leader) अपनी मां और अपने छोटे भाई की पत्नी की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों के बीच जमीन का विवाद है। घटना 18 अक्टूबर की बताई जा रही है। सिरमौर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना के 38 दिन बाद इसका वीडियो सामने आया है ।

Bjp Leader ने अपनी ही माँ और बहु को पीटारिपोर्ट्स की माने 4 दिन पहले सियाशरण साकेत को भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा का जिलाध्यक्ष बनाया गया था। थाना प्रभारी एसएस राजपूत ने बताया कि गांव उमरी निवासी सियाशरण ने 18 अक्टूबर को अपने छोटे भाई की पत्नी व मां को लाठियों से पीटा था. कहासुनी के दौरान पत्थरबाजी शुरू हो गयी जिसमे बहू के सर पर एक पत्थर लग गया और वह जख्मी हो गयी। घटना के बाद पीड़िता शिकायत दर्ज कराने थाने आई और पुलिस ने उसे अस्पताल भेज दिया.

Bjp Leader 24 नवम्बर को बने अ.जा. मोर्चा जिलाध्यक्ष

बता दें कि 24 नवंबर को भाजपा नेता (Bjp Leader)  सियाशरण को अनुसूचित जाति मोर्चा का जिलाध्यक्ष बनाया गया है. उन्हें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (V. D. Sharma) और मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक डॉ कैलाश जाटव (Dr. Kailash Jatav) की सहमति से नियुक्त किया गया था। पद मिलने के चौथे दिन 38 दिन पुराना अपनी मां और बहू के साथ मारपीट का एक वीडियो वायरल हो गया

यह भी पढ़ें : एक बार चार्ज करने पर 1000km चलेगी यह कार, जल्दी हो रही है भारत में लॉन्च

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button