विधानसभा अध्यक्ष के बेटे की दबगई, टोल प्लाजा के कर्मचारी दी गाली, सुनिए आडियो

राहुल चुरहटा टोल प्लाजा मैनेजर को गाली देकर धमका रहे हैं. यह ऑडियो 20 दिन पुराना बताया जा रहा है। राहुल के घर पहुंचे टोल मैनेजर ने माफी भी मांगी

मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम की साइकिल यात्रा से एक दिन पहले उनके बेटे और बीजेपी जिलाध्यक्ष राहुल गौतम का ऑडियो जारी किया गया है. इसमें राहुल चुरहटा टोल प्लाजा मैनेजर को गाली देकर धमका रहे हैं. यह ऑडियो 20 दिन पुराना बताया जा रहा है। राहुल के घर पहुंचे टोल मैनेजर ने माफी भी मांगी. लोग इसे राजनीति से जोड़कर देख भी रहे हैं।

ऑडियो 3.27 मिनट का है। राहुल लगातार टोल प्लाजा मैनेजर बीएस मिश्रा को धमका रहे हैं. वहीं बीएस मिश्रा ने बार-बार अपनी गलती मानी है और माफी मांगी है.

नोट इस ऑडियो में अभद्र शब्द, गाली गलौज और पारिवारिक रूप से ना सुने जाने वाले शब्द है कृपया आडियो चालू करने से पहले ये तय कर ले

ऑडियो सामने आने के बाद राहुल गौतम ने सफाई दी. कहते हैं – ऑडियो 20 दिन पहलेका है । उसकी मां मैहर से लौट रही थी। वह सरकारी कार में थे। फॉलो गार्ड भी लगाए गए हैं। इसके बावजूद उसकी मां को अब्दुल नाम के एक कर्मचारी ने चुरहटा टोल प्लाजा पर रोक लिया। उन्होंने हूटर न बजाने की चेतावनी दी, वहीं उनके साथ मौजूद पुलिसकर्मियों ने भी परिचय दिया. कार पर विधानसभा का स्पीकर भी लिखा हुआ था।

गुस्सा में कहे अपशब्द

राहुल ने कहा कि जब उनकी मां ने उन्हें इस बारे में बताया तो वे भड़क गए. उस वक्त मैनेजर ने बीएस मिश्रा से अभद्रता की। मैं उसके लिए माफी माँगता हूँ। मैं ऐसे शब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहता था। आरोप हैं कि टोल प्लाजा प्रबंधक अब्दुल के पास ऐसी कई शिकायतें हैं। वह अक्सर लोगों के साथ गलत व्यवहार करता है। ऐसे कर्मचारियों को टोल नहीं रखना चाहिए। मैं टोल ठेकेदार पुनीत अग्रवाल से बात कर रहा था।

विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम 24 अक्टूबर से अपनी विधानसभा और मतदाताओं की समस्याओं को दूर करने के लिए साइकिल की सवारी निकाल रहे हैं. इस यात्रा की शुरुआत बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा करने आए हैं. वहीं, 30 अक्टूबर को यात्रा के समापन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पहुंचेंगे.

रीवा में भाजपा नेता ने बधाई होर्डिंग्स पर लगाई मोदी की जगह कमलनाथ की तस्वीर

लोग यात्रा से एक दिन पहले 20 दिन पुरानी एक घटना से जुड़ा ऑडियो देख रहे हैं। बीजेपी के रीवा जिलाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह ने कहा, ‘ऑडियो के बारे में जानने के बाद ही कुछ कह पाऊंगा.

रैगांव पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से पूछे कई सवाल

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button