रीवा : Whatsapp ग्रुप में शिक्षक ने भेजा अश्लील लिंक, 180 छात्र और 65 महिला टीचर थी ग्रुप में मौजूद

Rewa News In Hindi : रीवा में एक शिक्षक द्वारा पांचवीं कक्षा के एक Whatsapp ग्रुप में अश्लील वीडियो का लिंक भेजने का मामला सामने आया है . Whatsapp ग्रुप से जुड़े कुछ अभिभावक और शिक्षक लिंक पर क्लिक करते हैं, तो एक अश्लील वीडियो शुरू हो जाता है। घटना दो दिन पहले की है। शिक्षको ने सोमवार को डीपीसी में शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि 28 स्कूलों के 180 छात्र और 65 महिला शिक्षक भी इस whatsapp ग्रुप से जुड़ी हैं।

यह whatsapp ग्रुप राज्य शिक्षा केंद्र का ‘DGLEP’ है। शिक्षक का नाम कृपाशंकर चतुर्वेदी है। जो शासकीय प्राथमिक विद्यालय मैदानी हरिजन बस्ती में पदस्थ है। वीडियो का लिंक 20 नवंबर को सुबह 11.44 बजे पोस्ट किया गया था। यह वक्त बच्चों को क्लास में पढ़ाने का है लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि शिक्षक द्वारा अश्लील सामग्री स्कूल के समय में देखी जा रही थी

Whatsapp ग्रुप जुड़े थे उसी स्कूल के 30 बच्चे

जिस ग्रुप के अश्लील वीडियो भेजा गया इसको लेकर चर्चा चल रही है कि उस व्हाट्सएप ग्रुप में स्कूल के ही 30 बच्चे और बच्चो के अभिभावक जुड़े हुए थे। इसके अलावा रीवा जिले के 28 स्कूलों के 180 छात्र भी इस ग्रुप में शामिल थे, साथ ही प्रखंड के विभिन्न विद्यालयों की 65 महिला शिक्षिकाएं ग्रुप में थीं, लेकिन सभी ने अश्लील वीडियो का लिंक देकर ग्रुप छोड़ दिया.

शिक्षक का माफीनामा
आरोपी शिक्षक कृपाशंकर चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर इस विषय में सफाई देते हुए कहा कि इस घटना के लिए वह शर्मिंदा हैं । उन्होंने कहा कि मैं सार्वजनिक रूप से माफी मांगता हूं। मुझे पॉवर का चश्मा लगता है। अनजाने में यह गलती हो गई है, ऐसी गलती जीवन में कभी नहीं होगी। मुझे एक बार माफ कर दिया जाना चाहिए

दोषी शिक्षक के खिलाफ होगी कार्रवाई

प्रभारी बीआरसी राजेंद्र यादव ने आधिकारिक Whatsapp ग्रुप ‘DGLEP’ पर अश्लील सामग्री पोस्ट करने की घटना की निंदा की है। उन्होंने बताया कि शिक्षक कृपाशंकर चतुर्वेदी की इस हरकत की शिकायत को जांच व कार्रवाई के लिए डीपीसी कार्यालय भेज दिया गया है। वहीं डीपीसी संजय सक्सेना ने कहा, मैं इस समय मुख्यालय से बाहर हूं. जानकारी आ गई है। मामले का पत्र कार्यालय भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Mukesh Ambani की हाई-टेक सुरक्षा, पहले नहीं देखी होगी ऐसी सिक्योटी

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button