रीवा : नाबालिक बहन से हुआ रेप तो भाइयो ने किया आरोपी की बहन से सामूहिक दुष्कर्म

Rewa: Minor sister was raped, then brothers gang-raped the accused's sister

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपकी भी रूह कांप जाएगी. नाबालिक बहन के साथ हुई दरिंदगी का बदला लेने के लिए दो भाइयों ने आरोपी की बहन के साथ रेप किया. 7 माह पहले पीड़िता के भाई ने आरोपियों की नाबालिग बहन के साथ रेप किया था जिसका दोनों भाइयों ने मिलकर बदला लिया.

मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है. यह घटना रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र से सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 7 महीने पहले एक नाबालिग किशोरी से युवकों ने दुष्कर्म किया था. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. मामला न्यायालय में विचाराधीन है. हालांकि अब उन आरोपी की 16 वर्षीय बहन से पीड़िता के दोनों सगे भाइयों ने मिलकर गैंगरेप किया है.

किशोरी ने पुलिस में शिकायत की है कि दोनों भाइयों ने उसके घर में जबरदस्ती घुसकर उसके साथ दरिंदगी की और उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए. पुलिस ने दोनों भाइयों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. यह मामला 18 सितंबर का है.

18 सितंबर की सुबह किशोरी घर में अकेली थी. इसी दौरान आरोपी भाई उसके घर पहुंच गए और उसके साथ जबरदस्ती करने लगे. दोनों ने बारी-बारी से उसका रेप किया और फिर उसे धमकी देकर वहां से चले गए. जब पीड़िता की मां घर लौटी तो उसने उन्हें सारी सच्चाई बताई. इसके बाद मां उसे लेकर थाने पहुंची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है.

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button