रीवा में भाजपा नेता ने बधाई होर्डिंग्स पर लगाई मोदी की जगह कमलनाथ की तस्वीर

पोस्टर में यह भी कहा गया है कि 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व और स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के दृढ़ संकल्प पर जनता के विश्वास की मुहर' के तहत उनकी अपनी तस्वीर लगाई गई थी। पोस्टर में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तस्वीर है।

रीवा । रेवांचल बस स्टैंड के पास एक होर्डिंग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है, जो मप्र की राजनीति में खूब सुर्खियां बटोर रहा है। भारत के 100 करोड़ टीकाकरण लक्ष्य को प्राप्त करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देने वाले पोस्टर पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पोस्टर लगाया गया है। यह पोस्टर अब अलग-अलग अर्थ निकालते हुए शीर्षक में है।

होर्डिंग्स लगाने वाले भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव गौरव तिवारी ने इसमें लिखा है कि- 100 करोड़ वैक्सीन के पूरे होने पर बधाई. पोस्टर में यह भी कहा गया है कि ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व और स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के दृढ़ संकल्प पर जनता के विश्वास की मुहर’ के तहत उनकी अपनी तस्वीर लगाई गई थी। पोस्टर में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तस्वीर है।

नेता गौरव तिवारी ने एक बयान जारी कर कहा कि कमलनाथ का पोस्टर विशेष रूप से नहीं लगाया गया था। मोदी जी के नेतृत्व में देश भर में 100 करोड़ का टीकाकरण पोस्टर लगाया गया है जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तस्वीर होनी चाहिए। कोरोना के दौरान देश भर से आए स्वास्थ्य कर्मियों, पुलिस और सफाईकर्मियों ने जान बचाने के लिए दिन-रात काम किया. वहीं कांग्रेसी सिर्फ कोस रहे हैं. कांग्रेस नेता कह रहे थे कि भारत की 135 करोड़ की आबादी के कारण 10 साल में टीकाकरण पूरा नहीं होगा। उधर, आरोप लगे कि मोदी सरकार दूसरे देशों में वैक्सीन बेच रही है। मोदी सरकार ने 100 करोड़ वैक्सीन देने के लक्ष्य को पूरा कर विपक्ष का मुंह बंद कर दिया है. भारत इस उपलब्धि पर खामोश है।

रैगांव पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से पूछे कई सवाल

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button