पत्नी रोज नहीं नहाती बदन से बदबू आती है मुझे तलाक चाहिए, पति ने कोर्ट में लगाई गुहार

Wife does not bathe everyday, body smells, I want divorce, husband pleaded in court

पत्नी रोज नहीं नहाती बदन से बदबू आती है

सरकार ने भले ही तलाक के लियामो को सख्त करने का पूरा प्रयास किया हो लेकिन तलाक लेने वाले ऐसे ऐसे बहाने ढूढ़ ले रहे है की सुन कर हैरानी होती है ताजा मामला यूपी के अलीगढ़ से तलाक को लेकर एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. अलीगढ़ में एक पति ने अपनी पत्नी से केवल इस आधार पर तलाक मांगा है कि वह रोज नहीं नहाती है.

यह मामला वूमेन प्रोटेक्‍शन सेल के पास पहुंच गया है और कपल की शादी को बचाने के लिए दोनों की काउंसलिंग की जा रही है. जब पति से पूछा गया कि वह अपनी पत्नी से तलाक क्यों लेना चाहता है, तो उसने काउंसलर को हैरान करने वाला जवाब दिया. पति ने कहा- मैडम मेरी पत्‍नी नहाती नहीं है. मैं इसके साथ नहीं रह सकता. प्लीज मुझे तलाक दिलवा दीजिए. यह बात सुनकर वहां मौजूद सारे लोग हैरान रह गए.

यह मामला अलीगढ़ के चंडौस इलाके से सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, चंडौस के लड़के का 2 साल पहले क्वारसी की रहने वाली एक लड़की से निकाह हुआ था. शादी के कुछ दिन बाद तक तो सब ठीक रहा. लेकिन फिर दोनों के बीच धीरे-धीरे अनबन होने लगी. पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा. दोनों का एक बेटा भी हुआ. फिर भी दोनों के रिश्ते नहीं सुधरे.

पति ने पत्नी से तलाक लेने का फैसला कर लिया और यह मामला वूमेन प्रोटेक्शन सेल के पास पहुंच गया. काउंसलर पति-पत्नी दोनों को समझाने की कोशिश कर रहा है. लेकिन पति राजी नहीं है. पति ने पत्नी पर यह भी इल्जाम लगाया है कि वह रोज नहीं नहाती और उसके शरीर से बदबू आती है, जिस वजह से अब वह उसके साथ नहीं रहना चाहता. पत्नी ने भी अपने पति के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कि फिजूल की बातों को उठाकर पति उसे लगातार परेशान कर रहा है

यह भी पढ़े : नई बहु ने लगाया 14 लोगो पर रेप का आरोप

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button