कीचड़ में धंसा नोटों से भरा truck, सड़क पर गिरने लगा कैश, UP में सामने आई चौंकाने वाली घटना!

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. कानपुर से बरेली जा रहे रास्ते में एक ट्रक (truck) कीचड़ में फंस गया। प्रत्यक्षदर्शियों (eyewitnesses) के मुताबिक, चालक ट्रक (truck) से नीचे उतरने की कोशिश कर रहा था तभी पीछे के कंटेनर से नोटों की गड्डियां गिरने लगीं. यह नजारा देख वहां भीड़ लग गई। इसे देखते ही वहां से गुजर रहे लोग भी कार रोकने के लिए जुटने लगे। जब मामला पुलिस (case police) के संज्ञान में आता है तो पूरा मामला समझ में आता है। आइए जानते हैं इस अद्भुत घटना के बारे में।

Photo By Google

कैश से भरे ट्रक की खबर ने चौंकाया

कानपुर से बरेली जा रहे रास्ते में हरदोई जिले के बेहटा इलाके में ट्रक मिट्टी से टकरा गया. चालक की लाख कोशिशों के बाद भी ट्रक (truck) कीचड़ से बाहर नहीं निकल पाया। इसी बीच ट्रक में रखे नोटों की गड्डी गिरने लगी। यहां हम आपको बता दें कि यह नोटों का बंडल नहीं बल्कि नोटों की कतरन थी। जिसे ट्रक (truck) से बरेली ले जाया जा रहा है. लोगों को पहली नजर में पता चला कि ट्रक (truck) में नकदी भरी हुई है।

Photo By Google

बरेली के लिए रवाना किया गया ट्रक

घटना के बारे में पूछे जाने पर संबंधित थाने के पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक में नोटों के बंडल (bundle of notes) टुकड़े-टुकड़े किए जा रहे थे. कीचड़ में फंसते ही नोटों की कतरन सड़क पर गिरने लगती है। जिसे ग्रामीण कैश समझकर हंगामा करते हैं. पूरी घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले को समझा. रिजर्व बैंक के अधिकारियों (officials) से बात करने के बाद ट्रक (truck) को कीचड़ से बाहर निकाल कर रवाना किया गया.

Photo By Google

 इसे भी पढ़े- शराब का फ्लेवर बदलने के लिए शख्स ने Deputy CM को लिखा खत, पढ़कर नहीं रोक पाएंगे हंसी

पुलिस के आने के बाद सुलझी गुत्थी

ग्रामीणों ने इसकी सूचना बेहटा थाने में दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की। पुलिस ने मामले की जानकारी आरबीआई को दी। RBI अधिकारियों की पुष्टि के बाद ट्रक (truck) को कीचड़ से निकालकर बरेली भेज दिया गया।

Article By Sipha

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button