शादी में ड्राइवर को नहीं मिला नेग तो हुआ नाराज, दुल्हन को विदाई के समय 5 घंटे करना पड़ा इंतजार, ऐसे लिया बदला

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. दुल्हन के जाने से पहले दूल्हे का चालक दूल्हे की माला और कार में रखे 39,000 रुपये के नोट लेकर कार से फरार हो गया. विदाई के बाद दुल्हन भी कार में बैठ गई।कार के चालक की तलाशी ली गई लेकिन चालक नहीं मिला।

कुछ घंटों तक दुल्हन ने उसकी विदाई (शादी समारोह) का इंतजार किया, फिर लड़की पक्ष ने दुल्हन को दूसरे वाहन के बजाय जबरन भेज दिया। कुरारा थाना क्षेत्र के पारसी के डेरा गांव निवासी राम सेबक निषाद ने अपनी बेटी उषा की शादी हमीरपुर जिला मुख्यालय निवासी सुरेश से की.

जुलूस भी समय पर पहुंच गया। दूल्हा सुरेश हमीरपुर से किराये की कार से आया था। जीत के बाद शादी की सारी औपचारिकताएं धूमधाम से पूरी की गईं और जब बेटी के जाने का समय आया तो दूल्हे की कार का ड्राइवर गायब था.

लोगों ने पूरे गांव में उसकी तलाश की लेकिन उसका मोबाइल नंबर नहीं मिला। सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक Bride उनके जाने का इंतजार करती है। लेकिन जब कार का ड्राइवर नहीं आया तो दुल्हन के परिवार वालों ने दुल्हन को दूसरी कार में जाने के लिए मजबूर कर दिया.

शादी में ड्राइवर को नहीं मिला नेग तो हुआ नाराज, दुल्हन को विदाई के समय 5 घंटे करना पड़ा इंतजार, ऐसे लिया बदला
photo by google

दूल्हे के चालक से की नकारात्मक मांग
स्थानीय लोगों के मुताबिक, जब दूल्हे की कार दूल्हे से मिलने आई तो कार का ड्राइवर नेग चाहता था. तब लड़की पक्ष के लोगों ने नेगेटिव देने से मना कर दिया और दूल्हे को बिना कुछ दिए कार से उतार लिया। इससे कार चालक भड़क गया। उसने आज सुबह शराब भी पी और Bride के घर से निकल गया।

One Sided Love : The girl ने पकड़ी शादी की ऐसी जिद्द, लड़का परेशान होकर पहुंचा थाने!

दुल्हन ने विदाई के लिए 5 घंटे किया इंतजार
दूल्हे के चालक के लापता होने की खबर मिलते ही बारात व परिजनों में हड़कंप मच गया. दूल्हे के चाचा राम पाल ने कहा कि सुबह निकलने से पहले वह बैग को कार में छोड़ गया था। जो करीब 39 हजार रुपए था। कार में दूल्हे के नोट भी रखे हुए थे। लेकिन ड्राइवर के लापता होने के बाद कार से ये दोनों चीजें भी गायब हैं. Bride को सुबह करीब 9 बजे निकलना था लेकिन ड्राइवर गायब था और 5 घंटे बाद दुल्हन को दूसरी कार में वापस लाया गया.

कैसे Twitter का Logo बन गई यह नीली चिड़िया ? किसने किया डिजाइन , पूरी कहानी !

पुलिस को नहीं मिली तहरीर
कुरारा थाना प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आया है। हालांकि अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। वह फिलहाल घटना की निगरानी कर रहे हैं और शिकायत दर्ज होने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button