बनियान पहनकर पहुंच गया युवक पटवारी की परीक्षा देने, जिसने भी कारण सुना वह हो गया हैरान

एक अभ्यार्थी जो बनियान में परीक्षा तो उसे रोका गया तो परीक्षा देने आए परीक्षार्थी ने कहा, उसके पास आधी बांह की कमीज नहीं है, इसलिए मैं इस तरह से परीक्षा देने आया हूं

राजस्थान के विलवाड़ा में पटवारी भर्ती परीक्षा के दौरान उस समय अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला जब एक अभ्यर्थी बनियान पहन कर परीक्षा देने पहुंचा। जब उसे अंदर जाने से रोका गया तो उसने कहा कि उसके पास आधी बाजू की कमीज नहीं है, इसलिए बनियान पहनी है, इसमें गलत क्या है।

राजस्थान में शनिवार से शुरू हुई पटवारी भर्ती परीक्षा में विलवाड़ा कस्बे के 35 परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा में बैठने आए 11,000 से अधिक अभ्यर्थियों ने प्रवेश प्रक्रिया के दौरान अद्भुत नजारा देखा. प्रवेश द्वार पर एक महिला अपनी अंगूठी और गहने उतार रही थी, एक पुरुष परीक्षार्थी, जिसके पास आधी बाजू की शर्ट नहीं है, बनियान में परीक्षा केंद्र पर आता है।

परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने से पहले सभी परीक्षार्थियों का मेटल डिटेक्टर से परीक्षण किया जाता है और उनके मास्क को कूड़ेदान में रखा जाता है और नए मास्क प्रदान किए जाते हैं। परीक्षार्थियों के पुराने मास्क पेड़ों से लटके नजर आए।

एक अभ्यार्थी जो बनियान में परीक्षा तो उसे रोका गया तो परीक्षा देने आए परीक्षार्थी ने कहा, उसके पास आधी बांह की कमीज नहीं है, इसलिए मैं इस तरह से परीक्षा देने आया हूं।

महिला उम्मीदवारों की स्क्रीनिंग के लिए भी विशेष व्यवस्था की गई थी। यहां तक ​​कि उनकी अंगूठी भी उतारी जा रही थी। एक महिला के हाथ से अंगूठी नहीं निकल रही थी तो पति ने हंसते हुए कहा, साबुन लगाओ निकल जाएगी।

ट्यूशन के बहाने 14 साल के बच्चे को घर बुलाकर टीचर कर रही थी यौन शोषण

राजेंद्र मार्ग स्थित विलवाड़ा राजकीय उच्च विद्यालय के प्राचार्य श्याम लाल खटीक ने बताया कि हमारे परीक्षा केंद्र पर 600 अभ्यर्थी पंजीकृत हैं. हमारे पास सुरक्षा के पूरे इंतजाम हैं। इस बार परीक्षार्थियों की मेटल डिटेक्टर से जांच की जा रही है।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button