Tiger को ललकारने लगा कुत्ता… ईगो हर्ट होने पर 10 सेकंड में निपटा दिया खेल, देखें शॉक्ड करने वाला यह वीडियो

यह वीडियो एक Tiger और एक कुत्ते का है। वीडियो में जो आप देख रहे हैं वह आपको हैरान कर देगा। तुमसे किसने कहा कि उससे बाहर निकलो… क्या उसने उसे बकरी या बिल्ली के रूप में सोचा, जो उसके सीने तान के रेंग रहा था ? लेकिन भैया वह एक Tiger था …  दरअसल एक वीडियो सामने आया है. 

हम आपको बता दें कि एक Tiger एक पेड़ के नीचे आराम कर रहा था। लेकिन तब तक एक पतला कुत्ता घटनास्थल पर पहुंच चुका था। कुत्ता आराम करने वाले बाघ के पास बाहर आया जैसे कि वह सोच रहा हो कि Tiger उसके साथ क्या करेगा।

Tiger को ललकारने लगा कुत्ता... ईगो हर्ट होने पर 10 सेकंड में निपटा दिया खेल, देखें शॉक्ड करने वाला यह वीडियो
photo by google

जैसे ही कुत्ते के भौकने की आवाज बाघ के कान में गयी तो, वह तुरंत उठा और बिना देर किए कुत्ते की ओर दौड़ पड़ा। लेकिन इधर फिर से देखिए, कुत्ता अभी भी इतना आश्वस्त था कि जब बाघ ने नीचे देखा तो वह मौके से एक-दो-तीन की बजाय बाघ की ओर झुक गया और भौंकने लगा।

Tiger को ललकारने लगा कुत्ता... ईगो हर्ट होने पर 10 सेकंड में निपटा दिया खेल, देखें शॉक्ड करने वाला यह वीडियो
photo by google

लेकिन इस कुत्ते की भौहें ज्यादा देर तक टिकी नहीं। बाघ ने पल भर में कुत्ते को अपने पंजों से पकड़ लिया। उसके बाद, कुत्ते ने जाने की हिम्मत नहीं की। उसी समय टाइगर ने अपने मुंह से कुत्ते की गर्दन तोड़ दी। टाइगर्स और डॉग्स के बीच जीत-जीत का खेल 10 सेकंड में समाप्त हो गया। 

इसे भी पढ़े-Viral Video: गोबर से उपले बनाने का टैलेंट देखकर हैरान रह गए IAS अधिकारी, आप भी देखें Video

देखिए 26 सेकेंड के वीडियो में क्या हुआ? वायरल हो रही यह क्लिप सिर्फ 27 सेकेंड की है और यह राजस्थान के एक जंगल की बताई जा रही है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button