भूख के कारण पेट पर ईंट बांधकर सोई महिला, Story सुन आपके भी आंसू छलक जाएंगे

पापी पेट के लिए लोग क्या करते हैं की (Story)? एक आदमी जो कुछ भी करता है, वह अपने और अपने परिवार के पेट भरने के लिए करता है। इसी कड़ी में पाकिस्तानी मां-बेटी की गरीबी के किस्से इन दिनों सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहे हैं, जिनकी कहानियां (Story) जानकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे. दरअसल गरीबी के कारण ये मां-बेटियां लाचार जीवन जीने को मजबूर हैं।उनकी बेबसी का अंदाजा भूख की कमी से लगाया जा सकता है, इसलिए मां-बेटी दोनों पेट में ईंटें बांधकर गरीबी से बाहर निकलने के लिए अपनी किडनी बेचने को तैयार हैं।पाकिस्तान के लाहौर में रहने वाली इस मां-बेटी का वीडियो यूट्यूब (video you tube) पर Story तेजी से वायरल हो रहा है.

भूख के कारण पेट पर ईंट बांधकर सोई महिला, कहानी सुन आपके भी आंसू छलक जाएंगे
Photo By Google

क्या है मां-बेटी की Story?
हाल ही में पाकिस्तानी यूट्यूबर सैयद बासित अली ने घरवालों से बात की.YouTube सैयद ने जब मां-बेटी से बात की तो दोनों कई बार रोए. सैयद ने परिवार की आर्थिक स्थिति भी दिखाई, जो इतनी खराब थी कि उनका घर फर्नीचर से खाली हो गया था। आटे का कनस्तर भी खाली, सैयद ने कहा, घर में खाने को कुछ नहीं है, जिससे मां-बेटी दोनों के पेट में ईंटें बंधी हैं. उसे अपने पड़ोसियों से इस परिवार के बारे में जानकारी मिलती है, फिर वह अपने घर पहुंचता है।

Photo By Google

इस संबंध में महिला ने YouTube सैयद बासित को बताया कि वह बीमार है और सफेद मोतियाबिंद से पीड़ित है अपनी Story बताइ। लड़की को नौकरी मिल गई, लेकिन वह जहां नौकरी करने गई, वहां लोगों ने उसे गलत तरीके से देखा। तब मुझे लगा कि मैं भूखा करुँगी लेकिन ऐसा गलत काम नहीं करुँगी। महिला ने YouTube सैयद को बताया कि उसकी बेटी की सगाई हो चुकी है, लेकिन उसके पास शादी करने के लिए पैसे नहीं हैं। वीडियो में, मां और बेटी ने कहा कि वे कुछ पैसे जुटाने के लिए अपनी किडनी बेचने को भी तैयार हैं।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े- कीचड़ में धंसा नोटों से भरा truck, सड़क पर गिरने लगा कैश, UP में सामने आई चौंकाने वाली घटना!

Article By Sipha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button