हेड कांस्टेबल ने SP को दी जान से मारने की धमकी

यूपी के फतेहपुर में एक हेड कांस्टेबल (head constable) ने SP को जान से मारने की धमकी दी. आरोपी ने फोन पर कहा कि SP ने उसे जेल भेज दिया है, अब उसे गंभीर मामले में फांसी पर लटकाकर मार दिया जाएगा। इस घटना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अभियान चला रही है।आरोपी आरक्षक को पूर्व में भी गोली मारी जा चुकी है और वह जेल जा चुका है।जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णा नगर मोहल्ला निवासी हेड कांस्टेबल (head constable) राजेंद्र सिंह चौहान कानपुर ग्रामीण पुलिस लाइन में कार्यरत हैं. उसे 18 मार्च को लाइसेंसी (licensee) हथियार से फायरिंग (firing) के आरोप में इलाके से गिरफ्तार किया गया था।

Photo By Google

हाईकोर्ट (High Court) से जमानत मिलने के बाद वह जेल से बाहर आया था। उन्होंने शनिवार को रात 10:30 से 11:00 बजे के बीच SP के सीयूजी नंबर पर कॉल की। इसमें कहा गया कि हेड कांस्टेबल (head constable) राजेंद्र सिंह चौहान ट्रेजरी गार्ड से बात कर रहे थे.ट्रेजरी ड्यूटी (Treasury Duty) पर कोई जोर नहीं है।इसके बाद पीआरओ ने आरआई को मतगणना कार्यालय से बात करने को कहा, जिस पर हेड कांस्टेबल ने फोन न जोड़ने की धमकी दी और कहा कि वह डीजीपी और एडीजी से बात करेंगे. यह सुनकर पीआरओ ने फोन काट दिया और आरआई को सूचना दी।

Photo By Google

फिर काउंट मुंसी (count munsi) ने पुलिस लाइन पर काम करते हुए उसी नंबर पर कॉल किया। मुंशी से बातचीत के दौरान हेड कांस्टेबल कानपुर देहात में तैनात होने की बात करता है और फिर फोन काट देता है.कुछ देर बाद हेड कांस्टेबल ने फिर सीयूजी नंबर पर कॉल कर SP पर आरोप लगाया कि उसने मुझे जेल भेज दिया है। फिर उसने अन्वेषक को गोली मारने की धमकी दी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और गंभीर मामले में SP राजेश कुमार सिंह को जान से मारने की धमकी दी।

Photo By Google

इसे भी पढ़े- देखिए आरोपी छात्रा का कबूलनामा, बोली- वीडियो बनाकर भेजे Shimla

पीआरओ के कई बार फोन काटने के बावजूद वह फोन करता रहा। PRO सदर कोत्याली ने जब इसकी जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने हेड कांस्टेबल के घर पर छापेमारी की. जहां परिजनों ने बताया कि वह कानपुर गांव में है. उसकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम बनाई गई है।

Article By Sipha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button