‘तुरंत’ चाय ना देने पर चपरासी को थप्पड़ जड़ने वाले स्कूल लेक्चरर ने थाने में SI को भी पीटा, जमकर हंगामा किया

सरकारी स्कूल (government school) में चाय पीते हुए महिला चपरासी को थप्पड़ मारने वाले व्याख्याता ने थाने के SI पुलिस कर्मियों को भी नहीं बख्शा. आरोपी ने थाने में हंगामा कर SI पुलिस कर्मियों (police personnel) के साथ मारपीट की मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले का है.जानकारी के मुताबिक, प्रवक्ता ने उपमंडल बंगाणा के सरकारी स्कूल में चतुर्थ श्रेणी की एक महिला कर्मचारी (Staff) को थप्पड़ जड़ दिया. आरोपी महिला ने तुरंत चपरासी से चाय मांगी, लेकिन महिला ने तुरंत चाय देने से इनकार कर दिया क्योंकि वह दूसरे काम में व्यस्त थी।

Photo By Google

आरोपी शिक्षक को गुरुवार को थाने बुलाया गया और SI ने उसका गला दबा दिया। वर्दी का बटन टूट गया। हस्तक्षेप को लेकर आरोपी स्थानीय पंचायत व उपप्रमुख से भिड़ गए। स्थानीय लोगों की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। SI  पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Photo By Google

स्कूल ने नहीं की थी कोई कारवाई
वास्तव में, थप्पड़ मारने को लेकर जब प्राचार्य (principal) ने कोई कार्रवाई नहीं की तो मामला पुलिस तक पहुंच गया। बंगाणा थाने में पहले आरोपी महिला कर्मचारी (Female employees) को पुलिस के सामने थप्पड़ मारने से इनकार करता रहा. तभी अचानक वह भागने की कोशिश करने लगा। मौके पर मौजूद SI ने आरोपी को रोकने की कोशिश की तो उसने पहले SI के साथ मारपीट की और बाद में वर्दी के बटन तोड़ दिए। बचाव में आए सिहाना ने पंचायत प्रधान सुनील कुमार और उप प्रधान मनजीत सिंह से झगड़ा किया और कार में भाग गए। कार ने भागने का प्रयास किया तो स्थानीय लोगों ने उसे कार से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Photo By Google

फौज से रिटायर होने के बाद मिली नौकरी
बताया जा रहा है कि शिक्षक सेना (teacher army) से सेवानिवृत्त हो रहे हैं और स्कूल के प्रवक्ता के रूप में कार्यरत हैं। एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

इसे भी पढ़े- 42 साल के zomato बॉय ने 19 साल की लड़की को जबरदस्ती किया Kiss, कहा- अंकल जैसा हूँ, मदद करूंगा

Article By Sipha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button