road accident : मध्य प्रदेश के चार पुलिसकर्मियों की मौत, दो टुकड़े में बट गई बुलेरो

आगरा – मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार को दर्दनाक सड़क हादशा ( road accident ) हो गया. हादसे में मध्य प्रदेश के चार पुलिसकर्मियों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। यमुना एक्सप्रेस-वे पर माइलस्टोन 80 (सूरीर) पर एक पुलिया से टकराने के बाद बोलेरो दो टुकड़े में बट गई।

road accident : मध्य प्रदेश के चार पुलिसकर्मियों की मौत

उपचार के दौरान मुख्य आरक्षक भबानी प्रसाद, महिला आरक्षक हीरा देवी, चालक जगदीश, पुलिस मित्र रवि कुमार की मौत और सिपाही कमलेंद्र यादव की मौत हो गयी. मुख्य आरक्षक रतिराम, धर्मेंद्र कुमार और प्रीति घायल हो गए। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के भूडेरा पुलिस स्टेशन से पुलिस अपहृत लड़की को छुड़ाने के लिए हरियाणा के बहादुरगढ़ जा रही थी, जहा ये सड़क हादशा ( road accident ) हो गया

खबर मिलते ही सूरी पुलिस ने शव को बरामद कर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे सड़क हादसे में एक्सप्रेस-वे की लाइन बंद कर दी गई। सड़क हादशा ( road accident ) आगरा से नोएडा जा रहे रास्ते में हुआ।

Satna News : स्टेशन रोड में दुकानदार और अतिक्रमण दस्ते के बीच हुई झूमाझटकी

शुक्रवार की सुबह हुए हादसे के बाद जमुना एक्सप्रेस-वे पर एक लाइन पर वाहनों की कतार लग गई. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त बोलेरो को हटाया और सड़क को सुचारू किया. जमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण सड़क हादशा ( road accident ) को देख हर कोई सदमे में है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button