snn

घोड़ी पर चढ़कर मंडप पहुंची दुल्हन, पिता बोले बेटा-बेटी में कोई फर्क नहीं

बैतूल, 12 मई (हि.स.)। घोड़ी पर चढ़कर मंडप पहुंची दुल्हन, सोशल मीडिया के इस जमाने में हर कोई नया करना चाहता है ताकि देखते ही देखते वह जो कर रहा है वह वायरल हो सके। इसके तहत अजीबो-गरीब घटनाएं सोशल मीडिया पर वायरल होते रहती है।

एक तरह से यह कहा जाए तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होगा कि पुराने ढर्रे से लोग ऊब चुके हैं और आयोजन को यादगार बनाने के लिए कुछ नया करना चाहते हैं ताकि लोग उन्हें याद रख सकें।

ऐसा ही एक आयोजन बुधवार रात को जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी. दूर घोड़ाडोंगरी ब्लाक मुख्यालय में विवाह के दौरान देखने को मिला जहां दुल्हन घोड़ी पर सवार होकर मंडप पहुंची।

यह खबर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी और लोगों ने इसे नई पहल बताया। वहीं दुल्हन के पिता ने कहा कि वह बेटा और बेटी में कोई फर्क महसूस नहीं करते हैं तो पति ने भी दुल्हन के घोड़ी पर सवार होकर मंडप पहुंचने पर खुशी जताई।

 दुल्हन के पिता रामभरोस महोबिया ने बताया कि वह बेटा और बेटी में कोई फर्क नहीं समझते। इसलिए जिस तरह बेटे की शादी धूमधाम से की थी। उसी तरह बेटी की भी शादी धूमधाम से कर बेटी को घोड़ी पर बैठा का मंडप तक पहुंचाया।

शराब के नशे में युवती ने ठोक दी कार, पकड़े जाने पर करने लगी यौन संबंध की पेशकश

इस आयोजन को लेकर नर्मदापुरम का दुल्हा दीपक भी खुश है। वहीं दुल्हन ललीता की घोड़ी पर सवार तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Kangana के Show Lockup में विजेता बने Munnavar Farooqui

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button