snn

लड़की ने Ratan Tata को बोला बेहद ग़लत, रतन टाटा ने ये बोलकर दिया जवाब और जीत लिया सबका दिल

रतन टाटा एक ऐसा नाम है जो की हर एक भारतीय की जवान पर बसता है मौजूदा समय में Ratan Tata भले ही देश के सबसे अमीर आदमी न हों, लेकिन उनका दिल सबसे अमीर आदमी से भी बड़ा है। टाटा समूह द्वारा ही चलाए जा रहे कई फाउंडेशन या संगठन हैं। टाटा अपने नेक और सरल व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं।

अगर देश में कहीं कुछ गलत हो जाता है, तो पहला हाथ उठाने वाला कोई और नहीं बल्कि हमारे टाटा समूह के Ratan Tata हैं। यह सादगी उन्हें अपने पिता जमशेदजी टाटा से मिली थी। उन्हें गरीबों का मसीहा भी कहा जाता था।

अब हमने आपको इतनी बात तो बतादी लेकिन टाटा के व्यक्तित्व की पहचान जब हुई जब एक छोटी लड़की ने रतन टाटा को छोटू बोलकर उनको नीचा दिखाना चाहा. अगर हमारे जैसा आम आदमी होता तो इस चीज़ पर बेहद ग़ुस्सा होता और लड़की को भला ग़लत ज़रूर बोलता लेकिन रतन टाटा ने इससे बिलकुल विपरीत करा। आइए अब आपको बताते है भला रतन टाटा ने ऐसा क्या करा जिससे उनको इतना पसंद करा जाता है.

लड़की ने Ratan Tata को बोला बेहद ग़लत, रतन टाटा ने ये बोलकर दिया जवाब और जीत लिया सबका दिल
photo by google

लड़की ने सोशल मीडिया पर कहा कि Ratan Tata का जवाब गलत था
आपको बता दें कि आजकल सोशल मीडिया एक ऐसी चीज है, जहां कोई भी अपनी राय रख सकता है। लोग गलत काम के लिए भी ऐसा करते हैं Ratan Tata ने एक तस्वीर शेयर की और वहां एक लड़की ने कमेंट किया “छोटू”, रतन टाटा ने उनका सम्मान करते हुए कुछ नहीं कहा, लेकिन प्यार से जवाब दिया।

लड़की के इस कमेंट के बाद कई लोगों ने उसे अच्छा या बुरा कहा, लेकिन रतन ने ऐसा नहीं किया, लेकिन गलत बात कहने वालों के जवाब में Ratan Tata ने कहा, यह लड़की अच्छी लड़की है, कहने का इरादा नहीं था गलत। रतन के इस कमेंट के बाद भी लोग नहीं रुके बल्कि सीधे कमेंट कर लड़की को ट्रोल करने लगे.

पटना में Singer के साथ गैंगरेप, 3 युवकों ने कार्यक्रम में गाने के बहाने बुलाया फिर बारी-बारी किया दुष्कर्म

Ratan Tata को हटाना पड़ा कमेंट
लड़की को काफी ट्रोल किया गया था, जो रतन जी टाटा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया, इसलिए उन्होंने उस कमेंट को हटा दिया। हम आपको बता दें कि रतन टाटा ने ट्विटर पर नया अकाउंट बनाया और उसी मौके पर उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की। रतन टाटा एक बहुत ही सकारात्मक व्यक्ति हैं, उनकी छवि उन्हें अन्य अमीर उद्योगपतियों से अलग करती है। हमें उम्मीद है कि आपको रतन जी टाटा के बारे में हमारा लेख पसंद आया होगा।

Rohit Sharma के जन्मदिन पर आज जानिए उनके जीवन से जुडी महत्वपूर्ण बातें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button