snn

One Sided Love : The girl ने पकड़ी शादी की ऐसी जिद्द, लड़का परेशान होकर पहुंचा थाने!

One Sided Love : The girl ने पकड़ी शादी की ऐसी जिद्द, थाने पहुंचा परेशान लड़का मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के एक गांव से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां रहने वाले नवलेश कुशवाहा से एक लड़की की दोस्ती हो गई।

दो साल पहले girl को नबलेश से प्यार हो गया और उसने मन की बात कह दी। लेकिन लड़के ने उसके प्यार को स्वीकार नहीं किया, जिसके बाद लड़की की जिद शुरू हो गई।

शादी का दबाव
girl ने खाना बंद कर दिया और अपने परिवार वालों को अपने प्यार के बारे में बताया। घरवालों ने लड़की को मनाने के बजाय शादी के लिए नवलेश पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। लड़की के जिद को पूरा करने के लिए परिजनों ने पंचायत का सहारा लिया.

One Sided Love : The girl ने पकड़ी शादी की ऐसी जिद्द, लड़का परेशान होकर पहुंचा थाने!
photo by google

ऐसी घोषणा पूर्ण पंचायत में की गई
पूर्ण पंचायत में, girl ने घोषणा की कि वह नबलेश से शादी करेगी, भले ही उसकी शादी के दिन उसकी मृत्यु हो गई हो। लड़के पर हर तरफ से शादी करने का दबाव डाला जा रहा था लेकिन लड़का डर गया और उसने पुलिस की मदद लेने का फैसला किया। लड़के ने पुलिस से शिकायत की कि उस पर शादी के लिए दबाव बनाया जा रहा है।

newspaperman का खतरनाक अंदाज़ पेपर खरीदने के लिए कर देगा मजबूर, देखकर घबरा गए ट्रेन में बैठे लोग – देखें विडियो

girl का दबंग रवैया
पूरे गांव में युवती के दबदबे को लेकर चर्चा चल रही है। ऐसे में लड़के ने पुलिस को सूचना दी कि लड़की के परिजन शादी नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. नवलेश ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की। लेकिन पुलिस का कहना है कि वयस्क लड़के और लड़की दोनों से बात करके इस मुद्दे को सुलझाया जाना चाहिए।

Matka Kulfi : मटका कुल्फी सिर्फ 2 मिनट में कैसे बनाएं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button