NZ Vs IND ODI 2022: न्यूजीलैंड में कुलदीप सेन का होगा जलवा, इस ट्रॉफी में झटक दिए 14 विकेट

NZ Vs IND ODI 2022:  हाल ही में कुलदीप सेन(Kuldeep Sen) ने विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था। तेज गेंदबाज सेन ने 4 मैचों में 14 विकेट लिए। टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 टी20 और 3 वनडे की सीरीज खेलने के लिए न्यूजीलैंड में है। रेवाड़ रेवांचल एक्सप्रेस के नाम से मशहूर ‘कुलदीप सेन’ को भी इस टीम में मौका दिया गया है। सेन शिखर धवन की अगुआई वाली टीम इंडिया के लिए वनडे सीरीज में गेंदबाजी करते नजर आएंगे। 

NZ Vs IND ODI 2022:  भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 मैच शुक्रवार 18 नवंबर को हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेला जाएगा. लेकिन यह मैच बारिश से धुल गया। अगला मैच 22 नवंबर को होगा। तीसरा और अंतिम मैच 22 नवंबर को होगा। इसके बाद भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ 25 नवंबर से 30 नवंबर तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

Photo By Google

विजय हजारे ट्रॉफी में 4 मैचों में 13 विकेट

NZ Vs IND ODI 2022:  हाल ही में कुलदीप सेन ने 50 ओवर की विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था. मध्य प्रदेश के लिए खेलते हुए सेन ने 4 मैचों में 14 विकेट लेकर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। कुलदीप ने 12 नवंबर को एमपी बनाम जम्मू कश्मीर मैच में एक विकेट लिया था। जम्मू-कश्मीर ने यह मैच जीत लिया।

Photo By Google
NZ Vs IND ODI 2022: न्यूजीलैंड में कुलदीप सेन का होगा जलवा, इस ट्रॉफी में झटक दिए 14 विकेट
Photo By Google

 इसे भी पढ़े-Mahendra Singh Dhoni: हार्दिक पंड्या की होने वाली है इंडियन क्रिकेट टीम में एंट्री, जानिए वजह

कुलदीप की रफ्तार, न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया की नैया

NZ Vs IND ODI 2022:  मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) ने भी तेज गेंदबाज कुलदीप सेन को भारतीय टीम में चुना है। कुलदीप सेन न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना पहला वनडे डेब्यू कर सकते हैं। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 17 मैचों में 52 विकेट लेने वाले कुलदीप सेन न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों की धुनाई करने के लिए तैयार हैं. नीली जर्सी पहने यह क्रिकेटर अपनी तेज गेंदबाजी से टीम इंडिया का दिल जीतने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहा है.

Article By Sunil

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please off your adblocker and support us