snn

रिसेप्शन में पहुंचे नीतीश के MLA गोपाल मंडल, भोजपुरी गाने पर बार बालाओं संग लगाए ठुमके, यहां देखें वायरल वीडियो

जब शादियों का सीजन आता है और MLA गोपाल मंडल में विधानसभा के लिए पहुंचते हैं तो रंग जमने लगते हैं. और जब MLA रंग जोड़ते हैं, तो वे जल्दी ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। एक बार फिर ऐसा ही हुआ।

हाल ही में MLA भागलपुर के सबूर के गांव फतेहपुर में रिसेप्शन के लिए पहुंचे थे. मंच तैयार है, संगीत बज रहा है। इतना ही नहीं जदयू MLA ने हंगामा करने से भी नहीं हिचकिचाया.

MLA के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में गोपाल मंडल को दिलबर-दिलबर पर नाचते हुए और बार बालन के साथ जिजार पर गोलियां चलाते हुए दिखाया गया है। विधायक बार-बार बाला का हाथ पकड़कर नाचने लगे। वहीं, एक अन्य वायरल वीडियो में विधायक कुर्ते में डांस करते और बार में पैसे फेंकते नजर आ रहे हैं. इससे पहले जदयू विधायक को शादी समारोह में डांस करते देखा गया था.

मुख्यमंत्री ने हमसे पूछा, तुम क्यों नाच रहे हो?

गोपाल मंडल ने भी माइक पकड़ा और कुछ किस्से सुनाए। “जब मैं खेलता हूं, तो मैं नियंत्रण से बाहर हो जाता हूं और कांपने लगता हूं,” उन्होंने कहा। मुख्यमंत्री ने हमें हाल ही में फोन भी किया था। उसने पूछा कि तुम क्यों नाचते हो?

कैसे Twitter का Logo बन गई यह नीली चिड़िया ? किसने किया डिजाइन , पूरी कहानी !

मैंने कहा कि एक कलाकार को नाचने से कोई नहीं रोक सकता। सैकड़ों लोगों ने इस अंदाज को अपने कैमरों में कैद कर लिया और वायरल हो गया।

Bihar: निःसंतान महिलाओं को जड़ी-बूटी के नाम पर खिला देता था नशीली चीज, फिर rape… पुलिस ने दबोचा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button