हत्या मामले में मुरादनगर के पूर्व बसपा विधायक वहाब चौधरी गिरफ्तार

गाजियाबाद, 12 जुलाई । मुरादनगर थाना क्षेत्र में रविवार को हुए समीर हत्याकांड में पुलिस ने मुरादनगर के पूर्व विधायक वहाब चौधरी व उनके भतीजे अहद को गिरफ्तार कर लिया है । वहाब चौधरी बहुजन समाज पार्टी से मुरादनगर के विधायक रह चुके हैं। पुलिस इस मामले का खुलासा सोमवार दोपहर को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से करेगी। हालांकि पुलिस सूत्रों का कहना है कि वहाब चौधरी को मेरठ से गिरफ्तार किया गया है, जो अपने किसी रिश्तेदार के यहां छुपे थे ।

दरअसल रविवार को मुरादनगर के क्षेत्र के प्रीत विहार में खाली पड़े प्लॉट में शहजाद अंसारी के पुत्र समीर की लाश बरामद हुई थी। समीर की हत्या सरियों से पीट-टकर की गई थी। इस सम्बंध में समीर के पिता शहजाद ने पुलिस में वहाब चौधरी के भतीजे अहद व तीन अन्य दो अज्ञात लोगों को खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें –  चंदौली : ट्रेन से टकराई एम्बुलेंस, यात्रियों में मचा हड़कंप

शहजाद ने अपनी तहरीर में कहा था कि वहाब चौधरी का भतीजा अहद व उसके तीन अन्य साथी समीर को घर से बुलाकर ले गए थे लेकिन वह घर नहीं लौटा। उसे कई जगह तलाशा गया, लेकिन कहीं भी पता नहीं चल सका। रविवार को उसका शव खाली पड़े प्लॉट में मिला। समीर व वहाब चौधरी का भतीजा अहद आपस में दोस्त थे। कुछ माह पूर्व चौधरी के भाई आस मोहम्मद उर्फ डॉन की पत्नी की हत्या गोली मारकर कर की गई थी। इस हत्याकांड में आस मोहम्मद, उसका बेटा अहद व मृतक समीर जेल गए थे। समीर और अहद करीब तीन महीने पहले जेल से जमानत पर छूटकर आए थे। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की। इसमें वहाब चौधरी भी हत्याकांड को अंजाम दिलाने में शामिल थे। पुलिस ने वहाब चौधरी की गिरफ्तारी की पुष्टि तो कर दी है, लेकिन आधिकारिक रूप से इसका विस्तृत खुलासा पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में दोपहर 12 बजे किया जाएगा।

 

 

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button