snn

market में फिर माहौल जमाने आ रही Kia की नई SUV, मिलेंगे ललचाने वाले हाइटेक फीचर्स

2022 Kia Celtos Facelift: Kia India ने Celtos के साथ भारतीय market में कदम रखा है जो ग्राहकों को खूब पसंद आ रहा है। अब कंपनी जल्द ही अपने फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च करने वाली है, हाल ही में इंटरनेट पर प्रकाशित एक नई जासूसी तस्वीर के साथ, यह खुलासा करती है कि कंपनी एसयूवी के साथ एक मनोरम सनरूफ प्रदान कर सकती है।

पिछली स्पाई फोटो में कार को नए डुअल-टोन अलॉय व्हील्स के साथ नया लुक दिया गया था। नए मिश्र धातु पहियों के अलावा, किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट में एक संशोधित एलईडी डीआरएल और फ्रंट ग्रिल है।

ग्रिल के ऊपर 360 डिग्री पार्किंग दृश्य,market 
किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट के साथ मिले नए पैटर्न ग्रिल में काफी बदलाव आया है। ग्रिल के ऊपर एक 360-डिग्री पार्किंग दृश्य स्थापित है, जो पहली नज़र में दिलचस्प है। हेडलैंप सेटअप को स्प्लिट डिजाइन दिया गया है और उम्मीद है कि इसके साथ बंपर भी मिलेंगे। कंपनी आमतौर पर किआ में नई एसयूवी पेश करने के तरीके में बदलाव करने जा रही है। कंपनी ने अभी तक लॉन्च पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

market ,10.25-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम
सेल्टोस फेसलिफ्ट के फ्रंट और रियर में अन्य तरह के एलईडी टेललाइट्स और मॉडिफाइड बंपर समेत बाहरी बदलाव देखने को मिलते हैं। फिलहाल इंटीरियर के बारे में कुछ नहीं कहा गया है, हालांकि किआ इंडिया 10.25-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एक नई एसयूवी पेश कर सकती है, जिनमें से अधिकांश फीचर मौजूदा सेल्टोस से उधार लिए जाएंगे। कार में इलेक्ट्रॉनिक सनरूफ और 360 डिग्री कैमरा होने की उम्मीद है।

jeans पैंट से लेकर अंडरगारमेंट्स तक इन देशों में बैन, पकड़े जाने पर होगी जेल

एक्स-शोरूम कीमत 9.95 लाख रुपये
market  ,फेसलिफ्ट मॉडल के रूप में, एसयूवी को मौजूदा सेल्टोस के समान इंजन विकल्पों के साथ पेश किया जा सकता है। इनमें 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल, 1.5-लीटर डीजल और 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन शामिल हैं। कंपनी ने इन इंजनों को 6-स्पीड मैनुअल, ऑटोमैटिक और डीसीटी गियरबॉक्स सीवीटी समेत विकल्प दिए हैं। इस कार की मौजूदा शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 10.19 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल के लिए 18.45 लाख रुपये तक जाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button