‘वाराणसी रेस्टोरेंट’ में भारतीय व्यंजन से इतने खुश हुए Johnny Depp दे डाली 49 लाख रुपए की टिप

Johnny Depp और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हार्ड पर पिछले कुछ हफ्तों से वर्जीनिया कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। जॉनी डेप ने अंततः मानहानि का मुकदमा जीत लिया और अदालत ने एम्बर हार्ड को 10 मिलियन का भुगतान करने का आदेश दिया। Johnny Depp ने एम्बर हार्ड के खिलाफ 50 मिलियन मानहानि का मुकदमा दायर किया है। केस जीतने के बाद जॉनी डेप को कई बार यूके में गिटारवादक जीप बेक के साथ म्यूजिकल टूर पर देखा गया है।

Johnny Depp भी अपनी एक्स वाइफ के खिलाफ केस जीतकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। जो उनके चेहरे पर भी नजर आ रहा है.

गिटारिस्ट दोस्त के साथ गए थे डिनर करने

Johnny Depp और जेफ बेक हाल ही में यूके के एक भारतीय रेस्तरां में डिनर करने गए थे। रेस्तरां बर्मिंघम में स्थित है और भारतीय भोजन परोसता है। Johnny Depp खाने के स्वाद से इतने खुश हुए कि उन्होंने रात के खाने के बाद 49 लाख रुपये टिप के तौर पर दे दिए। जॉनी डेप ने जिस तरह से वेटर के लिए इतनी बड़ी रकम की टिप रखी, तो वह चर्चा में हैं और हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है।

स्थानीय पब-बार में जा रहे डेप

दरअसल 2018 में एम्बर हार्ड ने वाशिंगटन पोस्ट में एक लेख लिखा था। हालांकि उन्होंने लेख में Johnny Depp का नाम नहीं लिया, लेकिन Johnny Depp ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया। केस जीतने के बाद, Johnny Depp ने अपने साथी जेफ बेक के साथ दौरा जारी रखा, स्थानीय बार और पब में जाने के अपने दृष्टिकोण से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। उन्होंने हाल ही में बर्मिंघम में करी हाउस का दौरा किया, जहां उन्होंने लगभग 49 लाख रुपये की बोली लगाई।

'वाराणसी रेस्टोरेंट' में भारतीय व्यंजन से इतने खुश हुए Johnny Depp दे डाली 49 लाख रुपए की टिप
photo by google

भारतीय व्यंजन काफी पसंद आया

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Johnny Depp को रेस्तरां में भारतीय खाना पसंद था, जहां उन्होंने कई कॉकटेल और गुलाब शैंपेन का आनंद लिया। बर्मिंघम स्थित वाराणसी रेस्तरां के एक प्रवक्ता ने कहा कि रेस्तरां में Johnny Depp और जेफ बेक का आतिथ्य असाधारण था। ब्रॉड स्ट्रीट इंडियन रेस्तरां का कहना है कि यह उनकी टीम के लिए जीवन भर का अनुभव है। वाराणसी रेस्तरां के संचालन निदेशक मोहम्मद हुसैन ने कहा कि Johnny Depp और उनकी टीम हमारे द्वारा परोसे गए भोजन से बहुत खुश थी।

लोगों संग बिताया समय

हुसैन ने कहा कि Johnny Depp ने रेस्तरां के कर्मचारियों के साथ गले लगाया, चूमा और तस्वीरें लीं। वह बहुत अच्छी थी, वह यहाँ रहती थी और सबके साथ अच्छा व्यवहार करती थी। उन्होंने रेस्तरां मालिक की तीन बेटियों से भी मुलाकात की और उन्हें अपने फिल्मी संवाद बताए। हालांकि Johnny Depp ने जिस तरह से इस रेस्टोरेंट में लाखों रुपये का मजाक उड़ाया था, उसके बारे में काफी चर्चा है

2016 में हुआ था तलाक

'वाराणसी रेस्टोरेंट' में भारतीय व्यंजन से इतने खुश हुए Johnny Depp दे डाली 49 लाख रुपए की टिप
photo by google

इसे भी पढ़े-बॉलीवुड के इन 10 एक्टर्स को मेकअप में हो देखा ही होगा, अब इनका No Makeup Look भी देख लो

आपको बता दें कि 2016 में एम्बर हार्ड ने Johnny Depp से तलाक के लिए अर्जी दी थी और उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। हार्डी का आरोप है कि जॉनी डेप एक ड्रग एडिक्ट है, वह शराब और ड्रग्स का इस्तेमाल करता है। हालांकि, डेप ने आरोपों का जोरदार खंडन किया और कहा कि हार्ड बहुत सारे पैसे के लिए इस तरह के आरोप लगा रहा था। 2017 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद Johnny Depp ने  हार्ड के लेख के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया। “मैं यौन उत्पीड़न के खिलाफ बोलती हूं, यह अस्वीकार्य है, इसे बदलने की जरूरत है,” उसने लिखा। कठिन दावा है कि वह घरेलू हिंसा से गुजरा है।

इसे भी पढ़े-आज के ही दिन रत्न टाटा ने अमेरिका की कंपनी फोर्ड का तोडा था घमंड,जाने कैसे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button