snn

Jabalpur: कलेक्टर डॉ.इलैयाराजा टी. की फटकार बाद कलेक्ट्रेट में अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों तक ने उठाई झाड़ू… देखिए वीडियो

 Jabalpur: कलेक्टर डॉ.इलैयाराजा टी. की फटकार बाद कलेक्ट्रेट में अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों तक ने उठाई झाड़ू 22 अप्रैल को कलेक्टर डॉ. इलियाराजा टी ने कलेक्ट्रेट की सफाई में लापरवाही और अव्यवस्था देखी, अधिकारियों की फटकार का असर शनिवार की सुबह 23 अप्रैल से देखने को मिला. जहां जिला प्रशासन मुख्यालय में अधिकारी व विभागाध्यक्ष सफाई कार्य में लगे हुए थे.

Jabalpur इससे बेतरतीब पार्किंग स्थल व गंदी जगहों की यहां-वहां सफाई की जा रही है। एसडीएम-तहसीलदार के दरबार के अलावा अपर कलेक्टर बिमलेश सिंह व अन्य अधिकारियों ने भी अन्य विभागों के कार्यालयों का दौरा कर साफ-सफाई की.

 Jabalpur दरअसल शुक्रवार को कलेक्टर ने संबंधित अधिकारियों व कर्मचारियों को फटकार लगाते हुए कड़ी मेहनत करने को कहा जिसका असर सुबह से ही दिखने लगा है. उल्लेखनीय है कि कल कलेक्टर ने कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर खनिज शाखा, आयुष विभाग, रजिस्ट्री कार्यालय के आसपास वकीलों की सीट, चाय की दुकानों का निरीक्षण किया. संबंधित विभाग में अनुपस्थित अधिकारियों व कर्मचारियों को भी नोटिस दिया गया।

अब बिना तार के घर-घर दौड़ेगी बिजली! अमेरिका ने माइक्रोवेव से 1 किमी तक भेजी 1.6 kW इलेक्ट्रिसिटी

 Jabalpur साथ ही कलेक्ट्रेट परिसर में इधर-उधर बैठे स्टांप विक्रेताओं को अपने निर्धारित स्थानों व लोक सेवा केंद्र के आसपास अव्यवस्थाओं को दूर करने को कहा है. इस कारण अपर कलेक्टर बिमलेश सिंह समेत संबंधित विभागीय अधिकारी व कर्मचारी सुबह से ही अपने कमरों की सफाई कर रहे हैं और यह कार्य कर्मचारी कर रहे हैं. जहां जरूरत हो वहां पेंटिंग और सफाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button