snn

IAS ने शेयर किया छुट्टी का फनी आवेदन पत्र, पढ़ने के बाद हंस-हंसकर पेट पकड़ लोगे

एक IAS अधिकारी ने शेयर की ऐसी मजेदार तस्वीर, जो शायद आपको आपके बचपन के कुछ खूबसूरत कामों की याद दिला दे। इस फिल्म में छुट्टियों के लिए एक मजेदार अपील है, लोग इसे पढ़कर हंस रहे हैं कि यह रुक नहीं रहा है।

मुझे वह समय याद है जब हम बचपन में मास्टरजी को छुट्टी के पत्र लिखते थे। हालाँकि, गुरु को पता था कि भाई बहन को मार दिया गया है। लेकिन लिखित में पत्र देना राहत की बात थी। लेकिन इस दौरान कई मजेदार बातें हुईं।

इसी चिट्ठी का एक फनी वर्जन ट्विटर पर वायरल हो रहा है. खास बात यह है कि इसे एक IAS अधिकारी ने शेयर किया है इस चिट्ठी को पढ़कर हर कोई हंस रहा है, आइए देखते हैं इस चिट्ठी में क्या लिखा है.

 

एक IAS अधिकारी अर्पित वर्मा ने ट्विटर पर पत्र साझा किया। देखा जा रहा है कि पत्र मजाकिया अंदाज में लिखा गया था। कहते हैं, सेवा में…श्री मसाब, माध्यमिक विद्यालय बुंदेलखंड, महानुभव। तो समस्या यह है कि दो दिन से बुखार और नाक बह रही है।

Sukanya Samriddhi Yojana: इस योजना के नियम जानकर हो जाएंगे हैरान, बच्ची का भविष्य होगा उज्जवल 

ओट्स की वजह से हम नए सिरे से स्कूल आ पाए हैं। हम दो-चार दिन की छुट्टी मांग रहे हैं, तो बद्दो ठीक रहेगा और अगर हम नए हैं तो कोई भी स्कूल बंद करना पड़ेगा। आप भी… आज्ञाकारी शिष्य… कलुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button