गांजा तस्करो ने भीड़ पर दौड़ाई कार, कई लोगो की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया दुःख

तेज रफ्तार कार चढ़ा दी है इस दुर्घटना में एक की मौत हो गई, जबकि दर्जनभर से ज्यादा लोग घायल हो गए. दुर्घटना के बाद का पूरे इलाके में तनाव की स्थिति हो गई. गुस्साए लोगों ने कई गाड़ियों में आग लगा दी और गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर की जमकर पिटाई की

जशपुर | सिंगरौली ज़िले के बैढन निवासी दो युवकों ने जशपुर जिले में मूर्ति विसर्जन करने जा रहे लोगों पर अपनी तेज रफ्तार कार चढ़ा दी है इस दुर्घटना में एक की मौत हो गई, जबकि दर्जनभर से ज्यादा लोग घायल हो गए. दुर्घटना के बाद का पूरे इलाके में तनाव की स्थिति हो गई. गुस्साए लोगों ने कई गाड़ियों में आग लगा दी और गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर की जमकर पिटाई की. घटना के बाद पूरे शहर में आक्रोश है. लोगों ने शहर को बंद कर रखा है और पत्थलगांव थाने में प्रदर्शन कर रहे हैं. घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कार लोगों को पीछे से आकर कुचलते हुए दिख रही है.

जानकारी के अनुसार, मूर्ति विसर्जन के दौरान तेज रफ्तार से गाड़ी जुलूस में चल रहे लोगों की तरफ पीछे से अचानक आ गई. मरने वाले युवक की पहचान गौरव अग्रवाल के नाम से हुई है. इस दुर्घटना में 15 लोग घायल हो गए हैं. लोगों को आरोप है कि दुर्घटना को अंजाम देने वाली गाड़ी में गांजा भरा हुआ था.

हालांकि, पत्थलगांव के एसडीओपी ने कहा है कि सड़क दुर्घटना मे घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है। आरोपी 1.बबलू विश्वकर्मा पिता राधेश्याम विश्वकर्मा उम्र 21 वर्ष निवासी सिंगरौली , बैढ़न 2.शिशुपाल साहू पिता रामजन्म साहू उम्र 26 वर्ष निवासी बरगवान थाना बरगवां जिला सिंगरौली

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को जशपुर की घटना पर दुख व्यक्त करते हुए जांच के निर्देश दिए हैं। उन्होंने घटना को हृदय विदारक बताते हुए कहा है कि त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्रथम दृष्टया दोषी पुलिस अधिकारियों पर भी कार्रवाई हुई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोई भी बख्शा नहीं जाएगा, सबके साथ न्याय होगा। उन्होंने हादसे में दिवंगत की आत्मा की शांति और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

उल्लेखनीय है कि दुर्गा विसर्जन करने जा रहे श्रद्धालुओं पर एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारते हुए कई श्रद्धालुओं को घायल कर दिया, वहीं एक युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

मुख्यमंत्री ने पूरी की अपने दोस्त की ख्वाहिस, करवाया हवाई सफर

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button