snn

Bihar: निःसंतान महिलाओं को जड़ी-बूटी के नाम पर खिला देता था नशीली चीज, फिर rape… पुलिस ने दबोचा

 निःसंतान महिलाओं को जड़ी-बूटी के नाम पर खिला देता था नशीली चीज, फिर rape… पुलिस ने दबोचा ,बिहार के मधेपुरा में एक हर्बलिस्ट से बच्चे का दावा करने के आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपितों ने तंत्र-मंत्र के नाम पर महिलाओं से कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

आरोपी की पहचान कैलाश पासवान उर्फ ​​चिल्का बाबा के रूप में हुई है।आरोपी का घर मध्यपुरा के उदकिशुगंज अनुमंडल के अलमानगर थाना क्षेत्र के गांव भागीपुर में है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।मधेपुरा के एसपी राजेश कुमार ने कहा कि अंधविश्वास के नाम पर पिता निःसंतान दंपतियों को फांसी पर लटका देते थे।

जाल में फंसी महिलाओं को जड़ी-बूटी के नाम पर कुछ नशीला पदार्थ दिया गया। वह बेहोश होने के बाद rape करता था। एसपी ने कहा कि पुलिस को पिता के घर से कई जोड़ों की तस्वीरें मिली हैं. बताया जाता है कि ये लोग आरोपित के यहां बच्चे पैदा करने आए थे।

पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Bihar: निःसंतान महिलाओं को जड़ी-बूटी के नाम पर खिला देता था नशीली चीज, फिर rape... पुलिस ने दबोचा
photo by google

rape : पुलिस का कहना है कि आरोपियों के साथ और भी कई लोग शामिल हो सकते हैं। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।5 मई को पूर्णिया जिले के एक दंपति ने आरोपित के खिलाफ बच्चा पैदा करने का मामला दर्ज कराया था.

असनी cyclone से उफनती समुद्री लहरों में बहकर आया ‘गोल्डन रथ’, देखकर लोग हुए दंग

घटना के संदर्भ में प्रताड़ित दंपत्ति ने कहा कि शादी के कई साल बाद भी उनके कोई संतान नहीं हुई. इस वजह से वह काफी परेशान था। आरोपी पर 9 महीने से rape का आरोप है। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Coca-Cola : कभी मिलता था फ्री में , आज है 38.66 बिलियन डॉलर का ब्रांड , यह है Coca-cola की शुरूआती कहानी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button