snn

सुबह-सुबह दरवाजा खोला तो सामने खड़ी थी EOW टीम, गश खाकर गिरे सतना प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के ‘करोड़पति वैज्ञानिक’

आर्थिक अपराध जांच ब्यूरो की एक EOW टीम ने सतना जिले के प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के वैज्ञानिक सुशील कुमार मिश्रा के घर पर छापामार अभियान शुरू किया है. 25 सदस्यीय टीम को अब तक घर से करोड़ों रुपये की संपत्ति मिल चुकी है.

मध्य प्रदेश के सतना में प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के एक वैज्ञानिक करोड़पति बन गए हैं। यह जानकारी ईओडब्ल्यू ऑपरेशन के बाद मिली, ऑपरेशन अभी भी जारी है। आर्थिक अपराध जांच ब्यूरो की एक EOW टीम ने सतना जिले के प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के वैज्ञानिक सुशील कुमार मिश्रा के घर पर छापामार अभियान शुरू किया है.

सूत्रों के मुताबिक आर्थिक अपराध जांच ब्यूरो ( EOW) की रीवा टीम ने प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के वैज्ञानिक सुशील कुमार मिश्रा के घर पर छापेमारी की. बताया जाता है कि सुबह छह बजे EOW की टीम सतना के मारुति नगर स्थित वैज्ञानिक के घर पहुंची. दरवाजे की घंटी बजाने के बाद वैज्ञानिक खुद दरवाजा खोलने पहुंचे। जब उसने पार्टी के बारे में सुना, तो वह आहें भर कर नीचे गिर पड़ा। टीम ने कार्यभार संभाला और आगे की गतिविधियां शुरू कीं।

Viral Video: ट्रक ड्राइवर ने गाया मोहम्मद रफी का ये गाना तो फैन हुई जनता, बोली- ये है रियल टैलेंट- देखें वीडियो

मुझे घर से इतना पैसा मिला
टीआई मोहित सक्सेना और प्रवीण चतुर्वेदी के नेतृत्व में 25 सदस्यीय टीम काम कर रही है। घर से अब तक करोड़ों रुपये की संपत्ति मिल चुकी है। बताया जाता है कि आर्थिक अपराध जांच ब्यूरो की टीम सामने आई है कि यह कनिष्ठ वैज्ञानिक करीब 6 करोड़ रुपये की संपत्ति का मालिक बन गया है. इसमें करीब 30 लाख रुपये नकद, सतना स्मार्ट सिटी से सटे 7 एकड़ का फार्म हाउस और 8 लाख रुपये से अधिक के सोने-चांदी के आभूषण शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button