snn

नशे में Drunk woman अफसर को सड़क पर ड्रामा पड़ा महंगा, सीएम योगी ने दिया निलंबित करने का निर्देश

गोंडा की उप श्रमायुक्त रचना केसरवानी बहराइच में शराब के Drunk woman गाड़ी चला रही थीं. इस बार वह अपना संतुलन खो बैठा और डिवाइडर से जा टकराया। उन्होंने पुलिस के साथ बदसलूकी की। डीएम और एसपी की रिपोर्ट के आधार पर मुख्यमंत्री ने उन्हें निलंबित करने के निर्देश दिए हैं.

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देवीपाटन ने उप श्रम आयुक्त रचना केसरवानी को शराब पीकर गाड़ी चलाने, डिवाइडर से टकराने और मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को गाली देने के एक वायरल वीडियो को गंभीरता से लेने के लिए निलंबित करने के आदेश दिए हैं. सरकार ने मामले का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी से रिपोर्ट तलब की है, जिसके बाद कार्रवाई का निर्देश दिया गया है.

Drunk woman :गोंडा की उप श्रमायुक्त रचना केसरवानी बहराइच में शराब के Drunk woman गाड़ी चला रही थीं. इस बार वह अपना संतुलन खो बैठा और डिवाइडर से जा टकराया। मदद के लिए मौके पर पहुंचे तो उन्होंने पुलिस के साथ बदसलूकी की। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सरकार ने बहराइच के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से रिपोर्ट मांगी है. दोनों अधिकारियों ने पुष्टि की कि रचना शराब के Drunk woman गाड़ी चला रही थी और पुलिस कर्मियों के साथ उसका संबंध था। डीएम और एसपी की रिपोर्ट के आधार पर मुख्यमंत्री ने उप श्रमायुक्त को निलंबित करने के निर्देश दिए हैं.

नशे में Drunk woman अफसर को सड़क पर ड्रामा पड़ा महंगा, सीएम योगी ने दिया निलंबित करने का निर्देश
photo by google

बता दें कि गोंडा की उप श्रमायुक्त रचना केसरवानी का एक वीडियो वायरल हुआ है. उसे Drunk woman देखा गया था। वे पुलिस कर्मियों की चापलूसी करते हुए अश्लील हरकत भी कर रहे हैं. वीडियो में वह बहराइच पुलिस को धमकी देते हुए कहते हैं, ”मैं जिला स्तर का अधिकारी नहीं हूं, मैं जिला स्तर का अधिकारी नहीं हूं, मैं आयुक्त से बात करूंगा.”

रचना केशरवानी का बहराइच पुलिस को धमकाने और ड्रग्स के नशे में गली में मारपीट करने का वीडियो रविवार दोपहर से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो 27 अप्रैल को तीन दिन पुराना बताया जा रहा है।

1 rupee महीने में दिया जायेगा 2 लाख का बीमा, जाने पूरी प्रक्रिया

पुलिस के मुताबिक रचना अपनी कार से लखनऊ से गोंडा आ रही थी. नशे में उनकी कार बहराइच की तरफ पलट गई। कार डिवाइडर से टकरा गई। सूचना मिलने पर महिला पुलिस कर्मियों को भेजा गया। शराब के नशे में उसका पुलिस से विवाद हो गया। घटना की सूचना उसके पति को दी गई। इलाज के बाद महिला अधिकारी को उसके पति के साथ भेज दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button