snn

भोजपुरी Actor Kajal Raghavani’ का गन्दा वीडियो हुआ वायरल, वीडियो देखकर आपको भी आएगी शर्म

Kajal Raghavani का वायरल वीडियो: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का गंदा वीडियो हुआ वायरल, वीडियो देखकर शर्म आ जाएगी भोजपुरी सुपरस्टार काजल राघवानी का एमएमएस वीडियो हुआ वायरल, यहां देखें पूरा वीडियो, देखें भोजपुरी सुपरस्टार Kajal Raghavani’ का सीक्रेट एमएमएस, कौन जानता है पूरी सच्चाई (प्रसिद्ध) अभिनेत्री काजल राघवानी लंबे समय से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

एमएमएस वीडियो के बारे में और कई लोगों का कहना है कि वीडियो में दिख रही लड़की काजल राघवानी नहीं है।अगर आप भी इस एमएमएस वायरल वीडियो को देखना चाहते हैं तो वीडियो का लिंक नीचे दिया गया है। भोजपुरी फिल्मों की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक Kajal Raghavani के परिवार और पति के बारे में लोगों, खासकर उनके प्रशंसकों के मन में अक्सर सवाल होते हैं।

भोजपुरी Actor Kajal Raghavani' का गन्दा वीडियो हुआ वायरल, वीडियो देखकर आपको भी आएगी शर्म
photo by google

Kajal Raghavani के पति कौन हैं इसको लेकर गूगल पर काफी सर्च किया जा रहा है। आइए आज हम आपको बताएंगे काजल राघवानी की शादी हुई है या नहीं और अगर है तो उनके पति का नाम क्या है।

दरअसल भोजपुरी दर्शकों के दिलों की धड़कन 29 साल की काजल राघवानी की अभी शादी नहीं हुई है. अक्सर कहा जाता है कि Kajal Raghavani और खेसारी लाल यादव का रिश्ता है। कई अफवाहें हैं कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की है, लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है। Kajal Raghavani का वजन 55 किलो है। काजल रघबानी की हाइट 5-4 इंच है। काजल राघवानी पटना विश्वविद्यालय, बिहार से स्नातक हैं।

भोजपुरी Actor Kajal Raghavani' का गन्दा वीडियो हुआ वायरल, वीडियो देखकर आपको भी आएगी शर्म
photo by google

खेसारी लाल यादव पहले से शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं। खेसारी की पत्नी का नाम चंदा यादव और बेटी का नाम कृति यादव और बेटे का नाम युवराज यादव है. खेसारी की शादी काफी समय पहले हुई थी। जब उनकी शादी हुई थी तब वह स्टार नहीं थीं और काफी संघर्ष के दिनों से गुजर रही हैं।

शादी के बाद वह अपनी पत्नी के साथ दिल्ली आ गया और संजय नगर, ओखला में लिट्टी बेचने लगा। कुछ पैसे जमा करने के बाद, उन्होंने भोजपुरी गानों की एक कैसेट जारी की, लेकिन पहले तो असफल रहे। हालांकि सफलता मिलने के बाद आज पीछे मुड़कर देखने की जरूरत नहीं है जो भोजपुरी फिल्म के सबसे बड़े स्टार हैं.

Viral Video : 36 इंच का दूल्‍हा और 34 इंच की दुल्‍हन को देखकर लोगों ने कहा- रब ने बना दी जोड़ी!

अब सवाल यह उठता है कि काजल का नाम अक्सर खेसारी लाल के साथ क्यों जोड़ा जाता है? हम आपको जवाब देते हैं। विकिपीडिया पर Kajal Raghavani के प्रोफाइल के अनुसार, उन्होंने 2011 से अब तक कुल 33 फिल्में बनाई हैं, जब से उन्होंने भोजपुरी फिल्म ‘सुगना’ से उद्योग में प्रवेश किया, जिनमें से 17 में उनके नायक खेसारी लाल यादव हैं।

उन्होंने खेसारी लाल यादव के साथ पिछली 10 में से 9 फिल्में की हैं। इतना ही नहीं दोनों अक्सर साथ में स्टेज शो भी करते हैं. इसी वजह से खेसारी लाल यादव से उनके रिश्ते की चर्चा सुर्खियों में है. हालांकि काजल खुद कई बार कह चुकी हैं कि उनका नाम बेवजह खेसारी लाल यादव के साथ जोड़ा गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button