snn

newspaperman का खतरनाक अंदाज़ पेपर खरीदने के लिए कर देगा मजबूर, देखकर घबरा गए ट्रेन में बैठे लोग – देखें विडियो

हर दिन एक newspaperman आपके घर आता है और वह आपके घर में अखबार छोड़ कर चला जाता है। इसके अलावा, आपने अक्सर लोगों को रेलवे स्टेशनों, बस स्टैंडों, चौकों और सड़कों पर कागज बेचते हुए देखा होगा। लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग सोचने लगते हैं कि newspaperman का खतरनाक अंदाज देखने को मिलता है.इस newspaperman का अंदाज ही निराला है. ऐसा कागज पहले कभी नहीं देखा होगा।

वायरल वीडियो में newspaperman ट्रेन में काव्यात्मक अंदाज में अखबार बेचते दिख रहे हैं। वे व्याकरण की तकनीक सिखाकर कागज बेच रहे हैं और तुकबंदी वाले शब्दों का इस्तेमाल कर लोगों को जागरूक कर रहे हैं। जो कोई भी उनकी बात सुनेगा वह पत्रिकाएं खरीदने को मजबूर हो जाएगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ट्रेन की गाड़ी में हाथ में अखबार बेच रहा है. उसका नाम जित प्रसाद है। वे बिहार के पटना जिले के खगौल के रहने वाले हैं. वह प्रतिदिन पटना से ट्रेन में अखबार बेचकर अपना जीवन यापन करता था।

Rohit Sharma के जन्मदिन पर आज जानिए उनके जीवन से जुडी महत्वपूर्ण बातें

जीत प्रसाद का कहना है कि अखबार बेचने का उनका अपना अंदाज है। वह हर दिन अपने स्टाइल और बॉडी लैंग्वेज से अखबार बेचती हैं। इनकी आस्था जहां भी दिखती है बिक जाती है।

Bihar: निःसंतान महिलाओं को जड़ी-बूटी के नाम पर खिला देता था नशीली चीज, फिर rape… पुलिस ने दबोचा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button