कई महीनों से पति नहीं आया घर लेकिन पत्नी हो गई गर्भवती, कहां सपने में आते थे वो

Husband did not come home for many months but wife got pregnant, where did he come in dreams

आजकल इंटरनेट का जमाना और दुनिया की तमाम अजीबोगरीब चीजें इंटरनेट पर देखी और सुनी जा सकती हैं। ऐसा ही कुछ फिर देखने को मिला। जो काफी अद्भुत है। बिहार के भागलपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना भी सामने आई है.

दरअसल एक महिला पति न होने के बावजूद गर्भवती हो गई. जब महिला का पोल खुला तो उसके पति की बहन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पति की बहन ने पुलिस को बताया कि उसका भाई छह महीने से कोलकाता में था। इस दौरान  भाभी गर्भवती हो गई। उन्होंने सवाल उठाया कि भाई की अनुपस्थिति में भाभी गर्भवती कैसे हो गए।

ऐसे में  भाभी के पेट में पल रहे बच्चे के डीएनए की जांच करानी चाहिए।

बहन ने कहा कि उसका भाई 6 महीने से जीविकोपार्जन के लिए बाहर गया था और जब वह लौटा तो उसकी पत्नी 3 महीने की गर्भवती थी। लेकिन इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है

कि जब महिला ने पोल खोली और पंचायत में बैठ गई तो उसने तर्क दिया कि वह गर्भवती है, जिस पर आप अपनी हंसी नहीं रोक सकते, यह किसका बच्चा है? तो महिला ने जवाब दिया- उसका पति। साथ ही उसका तर्क है कि उसके सपनों में पति आएगा। इसलिए वह गर्भवती हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने सच नहीं बताया तो उसका मोबाइल फोन चेक किया गया. जहां एक व्यक्ति का नंबर मिला। कहा जाता था कि महिला उसी की रिश्तेदार थी और उसके गर्भ में जो बच्चा था वह भी उसी का था।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button