26 साल की बहू से 55 साल के ससुर धमका कर किया दुष्कर्म

26-year-old daughter-in-law raped by threatening 55-year-old father-in-law

ग्वालियर में एक ऐसी घटना सामने आई है जहां एक महिला के साथ उसके ससुराल वालों ने दुष्कर्म किया। रात में जब बहू घर में अकेली थी तो ससुर उसके घर में घुस गया।

बहू के साथ ससुराल वालों ने दुष्कर्म किया। महिला को जान से मारने की धमकी भी दी। घटना शहर के नाका चंद्रबदानी इलाके की है. सुबह पीड़िता ने मामले की सूचना अपनी मां को दी। परिजन उसके ससुर के घर पहुंचे, उसे गिरफ्तार कर थाने ले आए।

महिला ने अपने ससुर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी की अभी पुष्टि नहीं हुई है।

शिवपुरी लिंक रोड निवासी 26 वर्षीय राधा ने 3 साल पहले अपने परिवार की सहमति से 2018 में नाका चंद्रबदानी, झांसी रोड के रमेश से शादी की थी. शादी के बाद पति कुछ समय तक ठीक रहा, लेकिन तभी से दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया। लेकिन उसने सोचा कि कुछ समय बाद उसके ससुर के घर की स्थिति उसके अनुकूल हो जाएगी।

सोमवार को मोनिका का पति घर पर नहीं था और वह अकेली थी। उसके अन्य रिश्तेदार डोंगरपुर के दूसरे घर में थे। फिर आधी रात को जब वह गहरी नींद में होता है,

उसके ससुर राधेश्याम उसके घर में प्रवेश करता है। वह सो रही बहू से मारपीट करने लगा। बहू की नींद खुली तो उसने विरोध किया। जिससे उसके ससुर के घर के लोगों ने उसकी पिटाई की और उसके साथ गलत व्यवहार किया।

इतना ही नहीं जान से मारने की धमकी देकर चला गया। घबराई हुई महिला ने मंगलवार सुबह अपनी मां को पूरी कहानी सुनाई। इसके बाद परिजन झांसी रोड थाने गए और शिकायत दर्ज कराई।

यह पारिवारिक मामला था, इसलिए पुलिस ने इसे तुरंत गंभीरता से लिया। आरोपी के ससुर को महिला के परिजनों ने गिरफ्तार कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने अभी तक आरोपी की  गिरफ्तारी नहीं दिखा रही है।

वह अपनी बहू पर नजर रखता था
पुलिस को दिए एक बयान में महिला ने कहा कि उसने लंबे समय से देखा है कि उसके ससुराल वाले उस पर नजर रख रहे हैं। इसलिए वह सतर्कथी, लेकिन  सोमवार की रात जब वह घर में अकेली थी और सो रहा थी तो आरोपी को उसके घर में घुसने का मौका मिल गया. वह सोचती है कि उसके ससुर भी ऐसा ही करेंगे।

झांसी रोड थाने के टीआई संजीव नयन शर्मा ने कहा कि पुलिस ने एक महिला के खिलाफ ससुराल वालों को गाली देने का मामला दर्ज किया है. पुलिस मामला दर्ज करने की बात कर रही है, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं कर रही है।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button