42 साल के zomato बॉय ने 19 साल की लड़की को जबरदस्ती किया Kiss, कहा- अंकल जैसा हूँ, मदद करूंगा

मामला महाराष्ट्र(Maharatra) के पुणे(Pune) के येवलेवाड़ी इलाके की जानी पहचानी सोसायटी का बताया जा रहा है. जहाँ ये घटना हुई. जिस 19 साल की लड़की के साथ 42 साल के जोमैटो डिलीवरी बॉय(Zomato Delivery Boy) ने जबरजस्ती किस किया. जिस लड़की के साथ ये हुआ वह इंजीनियरिंग की छात्रा है और कोंडवा(Kondva) कॉलेज में पढ़ती है। घटना 17 सितंबर की रात की बताई जा रही है। महाराष्ट्र के एक (Zomato Delivery Boy) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, दरअसल 42 साल के इस डिलीवरी बॉय ने 19 साल की लड़की को जबरन किस किया. लड़की ने इसकी शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद इस जोमैटो डिलीवरी बॉय(Zomato Delivery Boy) को गिरफ्तार कर लिया गया.

जोमैटो बॉय ने लड़की से किया बुरा बर्ताव

जोमैटो डिलीवरी बॉय(Zomato Delivery Boy) लड़की से पानी मांगता है फिर जब लड़की पानी लेने जाती है तो जोमैटो बॉय उसे पीछे से गले लगाता है और गाल पर किस करता है। लड़की विरोध करती है तो वो फिर वहा से चला जाता है . लेकिन जाते हुये कहता है  मैं तुम्हारे अंकल की तरह हूं, अगर आपको कोई मदद चाहिए तो मुझे बताना।

Photo By Google

पानी मांग कर झांसा दिया

लड़की ने पुलिस में शिकायत की कि 17 सितंबर को रात करीब साढ़े नौ बजे उसने जोमैटो से खाना मंगवाया था, फिर जब 42 साल के इस जोमैटो डिलीवरी बॉय(Zomato Delivery Boy) खाना देने आया तो वह उसके कमरे में पहुंचा और गेट पर खड़े होने की बजाय पूछा. पानी के लिए.. उसने लड़की से कहा कि उसे प्यास लगी है और पीने के लिए पानी चाहिए,

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-देखिए आरोपी छात्रा का कबूलनामा, बोली- वीडियो बनाकर भेजे Shimla

लड़की पानी लेने गई और जब वह पानी लेकर लौटी तो 42 साल के इस जोमैटो डिलीवरी बॉय(Zomato Delivery Boy) उससे उसके परिवार के सदस्यों के बारे में सवाल जबाब पूछने लगता है। लड़की ने कहा कि वह यहां अपने परिवार से दूर अपने दो दोस्तों के साथ रहती है, लेकिन वे दोनों अपने घर चले गए। यह सुनकर 42 साल के इस जोमैटो डिलीवरी बॉय(Zomato Delivery Boy) ने योजना बनाई और फिर पानी मांगा और ऐसे इस घटना को अंजाम दिया. 

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button