snn

10 रुपये के नोट पर आया ‘विशाल’ का जवाब, तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

 कुछ दिन पहले एक नोट वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़की कुसुम ने 10 रुपये के नोट पर विशाल नाम के शख्स के लिए एक मैसेज छोड़ा था. अब विशाल ने जवाब वापस लिख दिया है और 10 रुपये का नया नोट वायरल हो गया है

10 रुपये का नोट फिर हुआ वायरल: कुछ दिनों पहले 10 रुपये के एक नोट की काफी चर्चा हुई थी, जिसमें लिखा था, ‘विशाल, मेरी शादी 26 अप्रैल को है। मुझे ले चलो मैं तुमसे प्यार करता हूँ तुम्हारा भगवा।’

इस नोट के वायरल होने के बाद लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए. सोशल मीडिया यूजर्स भी कहने लगे कि भाई कुसुम का यह संदेश शादी से पहले विशाल को दे देना चाहिए ताकि वह 26 अप्रैल को उसे बेदखल करने के लिए पहुंच सकें। चलन अभी खत्म नहीं हुआ था जब 10 रुपये का एक और नोट वायरल होने लगा, जिसका जवाब विशाल के पास है.

आखिर आ ही गया विशाल का जवाब!
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को भी सोशल मीडिया पर उतना उत्साह नहीं मिला, जितना विशाल की कुसुम से मिलने के लिए नेटिज़न्स उत्साहित थे। अगर आप इनकी लव स्टोरी से परिचित नहीं हैं तो आपको पूरा मामला समझना होगा।

कुछ दिनों पहले कुसुम ने 10 रुपये के नोट पर अपने बॉयफ्रेंड विशाल को एक मैसेज लिखा था, जो इंटरनेट पर वायरल हो गया था। अब ट्विटर पर 10 रुपये के नोट की एक और तस्वीर सामने आई है, जिसके पीछे विशाल ने नीले रंग के पेन से कुसुम को जवाब दिया है।

Jabalpur: कलेक्टर डॉ.इलैयाराजा टी. की फटकार बाद कलेक्ट्रेट में अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों तक ने उठाई झाड़ू… देखिए वीडियो

विशाल ने कुसुमी के लिए लिखा ऐसा मैसेज

इस नोट के जवाब में उन्होंने लिखा, ‘कुसुम, मुझे आपका मैसेज मिल गया है। मैं तुमको लेने आउंगा मैं तुमसे प्यार करता हूँ आपका विशाल। ‘ क्या यह आश्चर्यजनक नहीं है? इंटरनेट अब 26 अप्रैल का इंतजार कर रहा है, देखना होगा कि क्या दोनों प्यार करने वाले जोड़े एक दूसरे से मिल पाएंगे या नहीं? अगर वे मिलते हैं तो क्या विशाल अपनी गर्लफ्रेंड कुसुम से छुटकारा पा सकेंगे।

फिलहाल इस कहानी के पीछे की सच्चाई कोई नहीं जानता। क्या वाकई कोई कुसुम है जिसने अपने बॉयफ्रेंड विशाल को मैसेज लिखा है? या यह सिर्फ वायरल सामग्री है? इस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button