सिपाही का महिला दरोगा पर आया दिल, बोला- शादी आपसे ही करूंगा, फिर…

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में तैनात एक सिपाही नरेंद्र सिंह महिला इंस्पेक्टर रजनी सिंह के काम से इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने उसे अपना दिल दे दिया। कांस्टेबल ने महिला इंस्पेक्टर के सामने शादी का प्रस्ताव भी रखा। महिला निरीक्षक भी सिपाही के काम से प्रभावित हुईं। उन्होंने इस शादी के लिए हां भी कर दी थी। इसके बाद दोनों ने परिवार की सहमति से शादी कर ली। दोनों ने सात फेरे लिए और सात जन्म साथ रहने का वादा किया।

आइए अब जानते हैं उस महिला इंस्पेक्टर और सिपाही की प्रेम कहानी से।

चर्चा का विषय बनी महिला दरोगा और सिपाही की शादी

महिला इंस्पेक्टर हाथरस जिले की रहने वाली रजनी सिंह हैं। वहीं सिपाही नरेंद्र सिंह अलीगढ़ का रहने वाला है। रजनी सिंह को इटावा जिला महिला थाना प्रभारी नियुक्त किया गया है। हालांकि कांस्टेबल नरेंद्र सिंह इटावर सिविल लाइंस थाने के पद पर हैं।

सिपाही नरेंद्र सिंह ने शादी की पुष्टि करते हुए कहा कि शादी दोनों परिवारों की सहमति से हुई है। दोनों की शादी 8 जून को अलीगढ़ के एक गेस्ट हाउस में हुई थी। शादी में परिवार के कुछ चुनिंदा सदस्यों को बुलाया गया था। महिला इंस्पेक्टर और कांस्टेबल की शादी सिर्फ चर्चा का विषय नहीं है, दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सिपाही का महिला दरोगा पर आया दिल, बोला- शादी आपसे ही करूंगा, फिर...
photo by google

तेजतर्रार महिला दरोगा में होती है रजनी सिंह की गिनती

रजनी सिंह को जिले की सबसे धाराप्रवाह महिला निरीक्षकों में से एक माना जाता है। यशवंतनगर थाने के अलावा रजनी सिंह को सिविल लाइंस क्षेत्र में जेल चौकी का प्रभारी लगाया गया है. फिलहाल वह लंबे समय से इटावा महिला थाने की प्रभारी हैं। महिला थाना प्रभारी के रूप में रजनी सिंह महिलाओं के उत्पीड़न के मामलों की सुनवाई बड़ी जिम्मेदारी से करती हैं.

दोनों एक-दूसरे के काम से थे प्रभावित

नरेंद्र सिंह 2015 से सिविल लाइन थाने में कार्यरत हैं। वहीं, रजनी सिंह यहां 2018 में तैनात थे। दोनों एक दूसरे के काम से काफी प्रभावित थे। दरअसल, सिपाही नरेंद्र सिंह बड़े आपराधिक मामलों को आसानी से सुलझाने में सक्षम बताया जाता है। इसलिए नरेंद्र सिंह अपने अधिकारियों से बातचीत कर रहे हैं।

सिपाही का महिला दरोगा पर आया दिल, बोला- शादी आपसे ही करूंगा, फिर...
photo by google

इसे भी पढ़े-जानिए Mukesh Ambani हमेशा सफेद शर्ट क्यों पहनते हैं, जानिए हैरान करने वाली वजह

महिला निरीक्षक रजनी सिंह ने कहा कि वह शादी के लिए राजी हो गई क्योंकि वह एक खेत में काम करती थी। वहीं, नरेंद्र सिंह ने कहा, रजनी एक धाराप्रवाह अधिकारी हैं। उसके काम से प्रभावित होकर उसके परिवार वाले शादी की बात करने लगे। इस जोड़े ने 6 जून को परिवार के चुने हुए सदस्यों की मौजूदगी में अलीगढ़ के एक वेडिंग हाउस में शादी की।

इसे भी पढ़े-Pubg हत्याकांड: थाने में पिता ने बेटे से पूछा- तूने ये क्या कर दिया, जवाब जानकर होंगे हैरान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button