बेटी को तोहफे में SEX नंबर वाली स्कूटी पिता ने की गिफ्ट, सड़क पर चलना हुआ मुश्किल

बेटी को तोहफे Scooty father gifted me with SEX number,

नई दिल्ली, 30 नवंबर: राजधानी दिल्ली में एक पिता ने अपनी बेटी के लिए स्कूटर खरीदा.(बेटी को तोहफे) लड़की ने भी सोचा कि स्कूटर मिलने के बाद उसके लिए हर जगह यात्रा करना आसान होगा, लेकिन जब उसकी नंबर प्लेट लगी तो सभी हैरान रह गए।

उसका नंबर इस तरह मिला कि पूरा परिवार शर्मिंदा हो गया। उन्होंने आरटीओ में आवेदन किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ अब शर्म आ रही है

दरअसल स्कूटर के नंबर के बीच में सेक्स होता है. यही वजह है कि अब (बेटी को तोहफे) लड़की को स्कूटर चलाने में शर्म आती है. हालांकि आरटीओ ने यह नंबर जानबूझ कर नहीं दिया, यह नियमों के मुताबिक जारी किया गया था, लेकिन अब इसे लोगों को कौन समझाएगा?

परिवार ने मदद के लिए आरटीओ से गुहार लगाई लेकिन कोई समाधान नहीं निकला। दूसरी ओर, जब वह डीलर के पास जाता है, तो समस्या को समझने के बजाय, उसके साथ कठोर व्यवहार करता है।नंबर का क्या अर्थ है?

बेटी को तोहफे में SEX नंबर वाली स्कूटी पिता ने की गिफ्ट

युवती को स्कूटर का रजिस्ट्रेशन नंबर DL3 SEX** मिला। इसमें DL का मतलब दिल्ली और 3 का मतलब जिला कोड होता है। इसके बाद, S का मतलब टू व्हीलर है, और EX का मतलब सीरीज नंबर है। शेष चार नंबर आमतौर पर कंप्यूटर द्वारा निर्दिष्ट किए जाते हैं।

जानकारों के मुताबिक पूरे नंबर की प्रक्रिया कंप्यूटर से की जाती है। इसमें आरटीओ कर्मियों की कोई भूमिका नहीं है। अब नंबर आवंटित करने के बाद उसमें कोई बदलाव नहीं किया जा सकता है।

बेटी के परिवार वाले चाहें तो स्कूटर की एनओसी ले सकते हैं। उसके बाद आप अगले जिले में जा सकते हैं और एक नया (बेटी को तोहफे) स्कूटर प्राप्त कर सकते हैं।
वहीं, लड़की ने कहा कि वह दिल्ली में रहती है, लेकिन उसका ऑफिस नोएडा में है. पहले उन्हें बस लेनी पड़ी, मेट्रो से टकराई, फिर पापा उनके लिए स्कूटर लेकर आए।

KTM की 1300cc बाइक आ रही है बाजार में धूम मचाने, जानिए क्या होगा खास

पहले तो अस्थायी नंबर मिला लेकिन बाद में जब स्थायी नंबर आया तो उसमें ‘सेक्स’ शब्द था। वह नंबर देने के मूड में नहीं था, लेकिन देने को मजबूर था। वह जब भी स्कूटर पर निकलते हैं तो आस-पड़ोस के लोग उन पर कमेंट करते हैं।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button