snn

दूल्हा को डांस पड़ा इतना महंगा कि नाराज दुल्हन ने उसके दोस्त से कर ली शादी

मंडप सजाया जाता है, डीजे बजता है, बारात लड़की के दरवाजे पर पहुंचती है और दूल्हा कार से बाहर निकलता है और अपने दोस्तों के साथ नाचने लगता है। डीजे की धुन पर उनका डिस्को डांस इतना लंबा चला कि लड़की के पिता नाराज हो गए और उन्होंने शादी में मौजूद दूसरे लड़के को बुलाकर अपनी बेटी को सौंप दिया.

यह कहानी सुनने में किसी फिल्म की तरह लग सकती है, लेकिन यह सच है। घटना 24 अप्रैल को महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के मलकापुर पंगरा गांव की है. लड़की के पिता ने शिकायत की कि दूल्हा नशे में था, इसलिए लड़की ने किसी और से शादी कर ली.

लड़के के पिता ने आगे बताया कि कुछ देर बाद बारात शाम 4 बजे गेट पर पहुंची और दूल्हा रात 8 बजे तक नाचने लगा. जब वे देर से आने का कारण जानना चाहते हैं तो बाराती लड़ते हैं। इसके बाद लड़कियों ने दूल्हे समेत लड़कों को पीटा और बाद में बिना खाना खाए उनका पीछा किया।

एक और ऐसा दूल्हा मिला
लड़के के पिता ने कहा कि बारात दरवाजे पर पहुंच गई थी। इसलिए मामला पंचायत तक पहुंच गया है। तय हुआ कि इसी मंडप में लड़की की शादी होगी, लेकिन किसी और से।

फिर तलाश शुरू होती है और बारात में शामिल एक लड़के को लड़की के पिता से प्यार हो जाता है। पिता ने अपना बैग फैलाया और कुछ देर बाद लड़का भी शादी के लिए राजी हो गया। खास बात यह है कि लड़का और लड़की भी अच्छे दोस्त हैं।

दूल्हा को डांस पड़ा इतना महंगा कि नाराज दुल्हन ने उसके दोस्त से कर ली शादी
photo by google

दूल्हा गेट से लौटा और अगले दिन दूसरी लड़की से शादी कर ली। उन्होंने कहा- जोड़े ऊपर से बनते हैं। इसका जहां मतलब है, वहीं है। दूल्हा गेट से लौटा और अगले दिन दूसरी लड़की से शादी कर ली। उन्होंने कहा- जोड़े ऊपर से बनते हैं। इसका जहां मतलब है, वहीं है।

दूल्हा ने नहीं खाई मिठाई, तो दुल्हन ने जड़ दिया ज़ोरदार तमाचा, फिर दोनों ने एक-दूसरे पर कर दी थप्पड़ों की बरसात – देखें VIDEO 

दुल्हन किसी और से शादी करके खुश होती है
दुल्हन प्रियंका दूसरा दूल्हा पाकर बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा, ‘सौभाग्य से दूल्हा पहले से ही शराबी के रूप में जाना जाता है। वह नाच रही थी और मैं माला लेकर घंटों खड़ा रहा। बारात में उसकी हरकत से हमारा पूरा परिवार घायल हो गया। यह अच्छा है कि उसकी सच्चाई समय से पहले सामने आ गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button