जयमाल के स्टेज पर खुली Bald दूल्हे की पोल, हाथ में आ गया विग; बिफरी दुल्हन ने शादी से किया इनकार-बंधक बने बारात

बॉलीवुड फिल्म ‘बाला’ उन्नाव (उत्तर प्रदेश) की वास्तविक जीवन की कहानी (उन्नाव) प्रस्तुत हुआ। जहां जयमल के मंच पर एक दूल्हे की पोल का अनावरण किया गया। दूल्हे का सिर Bald देख दुल्हन पक्ष के लोग हैरान रह गए। धोखाधड़ी के आरोप लगातार लगते रहे हैं। दूसरी ओर, लोग अपनी मुस्कान खो देते हैं और बिना दुल्हन के बारात के वापस आ जाते हैं।

बताया जा रहा है कि Bald दूल्हे ने नकली बाल (बालों की विग) पहन रखे थे। जीत के बाद मंच पर चक्कर आने लगा तो पगड़ी वाला विग भी उतर गया। जिससे दूल्हे का सिर Bald हो गया है। दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। घटना सफीपुर के कोतवाली क्षेत्र के परियार गांव की है. यहां निवासी लखन कश्यप की बेटी निशा की शादी कानपुर निवासी अशोक कुमार कश्यप के पुत्र पंकज से हुई है. हो गई। 20 मई को शादी के दिन स्थानीय गेस्ट हाउस में शामिल हों। बारात में दूल्हा-दुल्हन पहुंचे।

जयमाला समारोह तभी Bald दूल्हे को मंच पर अचानक चक्कर आया। वह बेहोश होकर गिर पड़ा। बेहोश होने के बाद दुल्हन के भाई नितिन और बिपिन ने दूल्हे के चेहरे और सिर पर पानी छिड़का. जब आप अपना सिर हिलाना शुरू करते हैं, तो विग (नकली बाल) निकल आते हैं। दूल्हे की विग दुल्हन के भाइयों के हाथ में आ गई। यह देख वहां मौजूद लोग हंस पड़े। दुल्हन पक्ष के लोग धोखाधड़ी के आरोप में Bald दूल्हे के पिता को बंधक बनाया जा रहा है। उसके बाद दुल्हन शादी के लिए राजी नहीं हुई।

5 लाख 8 हजार रुपये वसूल कर दूल्हे की पार्टी को छोड़ा मामला देर रात से लेकर अगली सुबह तक चलता रहता है। सूचना पाकर परियार चौकी प्रभारी रामजीत यादव मौके पर पहुंचे। दोनों पक्षों को समझाया गया है। दुल्हन की शादी में 5.6 लाख रुपए खर्च हुए दूल्हे से पैसे लेने के बाद वह राजी हो गया। दूल्हा दिल्ली में काम करता है, दुल्हन शिक्षक का काम करती है।

फटाफट चार्ज होगी Smartphone की बैटरी, फॉलो करें ये 9 टिप्स

परिवार के अनुसार मिर्गी के दौरे के अलावा दूल्हे के सिर पर बाल न होने की वजह से गुपचुप तरीके से शादी कर रहा था। मध्यस्थ भी अज्ञात था। बताया जाता है कि दूल्हा दिल्ली में है। रहता है और काम करता है। दुल्हन एक निजी कॉलेज में शिक्षिका है। फिलहाल शादी बंद है और इलाके में चर्चा का विषय है।

marriage में भाईयों ने भरा अनोखा मायरा, बहन को ओढ़ाई नोटों से सजी चुनरी, 51 लाख नकदी और 25 तोला सोना दिया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button